कैथल पहुंचे 'आप' विधायक सुरेंदर कमांडो ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 10 Dec, 2018 09:11 AM

congress mlas arrive at kaithal serious surrender commandos

कैथल पहुंचे 'आप' विधायक सुरेंदर कमांडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शहादत के समय सरकार बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन कुछ समय बाद सब भूल जाती है। जिस देश का राजा अपने सैनिकों का सम्मान.....

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): कैथल पहुंचे 'आप' विधायक सुरेंदर कमांडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शहादत के समय सरकार बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन कुछ समय बाद सब भूल जाती है। जिस देश का राजा अपने सैनिकों का सम्मान नही करता उसका पतन होता है। सरकार को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि कैथल जिले के भागल गांव के शहीद पुनिया को अगर एक महीने के अंदर सहायता राशि नहीं दी गई तो वे शहीद के परिवार को लेकर प्रधानमंत्री के घर पर धरना देंगे। उन्होंने गीता के नाम पर 40-40 लाख की किताब बांटने पर कहा कि जो अपना परिवार नही चला सकते वो सरकार को क्या चलाएंगे। गीता के नाम पर घोटाला करते हुए 40-40 लाख में गीता की किताब बांटते है। साथ ही राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के अपने बन्दे ठाठ पर बैठे है और उधर रामलला टाट पर बैठे है। गुंडो की पार्टी गुंडों का मेला है, जो लोकतंत्र का हत्या करने पर लगे हुए है। 

PunjabKesari, MLA, Allegations, PM Modi

उन्होंने पीएम मोदी को गुजराती ठग बताते हुए कहा कि इसने पूरे देश को ठगा है। जिस पर उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि वोट मांगते समय चौकीदार में नाम पर वोट बटोरने वाला चौकीदार ही तो चोर है। 15 लाख देना तो दूर गरीबों के 15 रुपये भी लूट लिए है। अगर आम आदमी सत्ता में आती है तो एक करोड़ सहायता राशि दी जाएगी। साथ ही अगर केंद्र में आम आदमी सत्ता में आएगी तो शहीद परिवार को राष्ट्रीय परिवार घोषित किया जाएगा।

उन्होंने दो दिन पहले प्रधानमंत्री के ट्वीट पर बोलते हुए कहा कि हमारा देश पिछड़ा हुआ नही है लेकिन इस देश की कुर्सी पर आज तक एक से एक बड़ा लुटेरा बैठा है। वंही दुष्यंत और दिग्विज के साथ आम आदमी के गठजोड़ पर बोलते हुए कहा कि आम आदमी हर अच्छे लोगों के लिए है चाहे वह किसी भी दल से हो। जो भी जनता की भलाई के लिए कार्य करेगा उसका स्वागत है चाहे किसी भी कोने से हो। आप विधायक ने हाल ही में दो पत्रकारों की बिजली के करंट से झुलसने के बाद हुई मौत पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें दोनों परिवारों के प्रति सवेंदना है। उन्होंने सरकार से दोनों पत्रकारों को बीस-बीस लाख अनुदान देने की मांग रखी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!