किसान आंदोलन के बाद अब कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस महासचिव ने सरकार को घेरा

Edited By Manisha rana, Updated: 01 May, 2021 01:49 PM

congress general secretary besieged the government regarding corona transition

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पोस्ट कार्ड सीरिज के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है और कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों...

चंडीगढ़ (संजय अरोड़ा) : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पोस्ट कार्ड सीरिज के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है और कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। इससे पहले पोस्ट कार्ड सीरिज के अंतर्गत सुरजेवाला किसान आंदोलन और तीन कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर हमला बोल चुके हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस नेता ने एक वीडियो के जरिए सरकार पर हमला किया है। इस वीडियो में आवाज भी खुद रणदीप ने ही दी है और इस वीडियो की स्क्रिप्ट भी खुद सुरजेवाला द्वारा ही लिखी गई है।

गौरतलब है कि रणदीप सिंह सुरजेवाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे ट्विटर पर अक्सर तथ्यों और आंकड़ों के साथ अपनी पोस्ट करते हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता ने एक पोस्ट कार्ड सीरिज शुरू की है। इस सीरिज में वे वीडियो के जरिए सरकार पर विभिन्न मुद्दों पर हमला बोलते हैं। अपनी इस सीरिज की दूसरी पोस्ट में रणदीप ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सरकारी व्यवस्था पर चोट की है। 4 मिनट 25 सैकेंड के इस वीडियो में रणदीप ने यह दिखाया है कि कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना से लगातार मौतें हो रही हैं। ऑक्सीजन के लिए लोग कतारों में लगे हुए हैं। अस्पतालों में लोगों को बैड व अन्य सुविधाएं मुहैया नहीं हो रही हैं।

गौरतलब है कि  हरियाणा से वे ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफाम्र्स पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाले नेता हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्विटर पर इस सीरिज के जरिए 'जो कहते थे कि मोदी है तो मुमकिन है, अब वही कह रहे हैं मोदी है तो मातम है के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा है। इससे पहले भी अपनी सीरिज के पहले वीडियो में सुरजेवाला ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखी थी। उनकी इस सीरिज को काफी पसंद भी किया जा रहा है और लगातार इस पर कमेंट्स आ रहे हैं। सुरजेवाला ने अपनी पोस्ट कार्ड सीरिज को 'बेपरवाह मोदी-लापरवाह सरकार' शीर्षक दिया है।

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
रणदीप सिंह सुरजेवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर उनके 16 लाख फॉलोअर्स हैं। वे अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफाम्र्स पर लगातार पोस्ट करते हैं। मार्च 2015 से ट्विटर को ज्वाइन करने के बाद से वे अब तक साढ़े 12 हजार ट्विट कर चुके हैं। फेसबुक पर उन्हें 3 लाख 81 हजार लोग फॉलो करते हैं। वे करेंट मुद्दों पर पकड़ रखते हैं तो हमेशा आंकड़ों सहित अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। सुरजेवाला इस समय कांग्रेस के महासचिव, कर्नाटक के प्रभारी के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!