नाबालिग से हुई रेप की पुष्टि, आरोपी की सूचना बताने वाले को मिलेगा 50 हजार ईनाम

Edited By Deepak Paul, Updated: 04 Jan, 2019 05:07 PM

confirmation of minor rap gangrape s fears

बुधवार को झज्जर में झाड़ियों में मिले 11 साल की बच्ची के शव की चौंकाने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। डाक्टरों का मानना है कि बच्ची से रेप तो हुआ ही है और साथ ही गैंग रेप की बात को भी नकारा नहीं जा सकता...

झज्जर(प्रवीन धनखड़): बुधवार को झज्जर में झाड़ियों में मिले 11 साल की बच्ची के शव की चौंकाने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। डाक्टरों का मानना है कि बच्ची से रेप तो हुआ ही है और साथ ही गैंग रेप की बात को भी नकारा नहीं जा सकता। हालांकि पूरी सच्चाई से परदा उठने में अभी और समय लगेगा। बच्ची की बिसरा को जांच के लिए मधुबन भेजा गया है जहां से रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा। आपको बता दें कि 27 दिसंबर को यूपी के बरेली जिला की लड़की रहस्यमयी हालात में गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी थी और क्योंकि इसी दिन से लड़की का रिश्ते में चाचा लगने वाला एक युवक भी गायब था।
PunjabKesari, police, enquiry
2 जनवरी की सुबह भट्‌टे के पास झाड़ियों में उसका शव पाया गया था। शव की हालत बहुत ज्यादा खराब थी। जानवरों द्वारा शव को कई जगह से खाया जा चुका था और उसकी एक आंख भी फोड़ दी गई थी। शव का पंचनामा डाक्टरों के पैनल द्वारा किया गया था।
PunjabKesari, sachdeva
शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो मामला सोच से भी आगे का निकला। नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ संजय सचदेवा ने बताया कि इस तरह के मामले के पोस्टमार्टम के एक्सपर्ट डाक्टर सुनील नरवाल से यह पोस्टमार्टम कराया गया और अब साफ कहा जा सकता है कि बच्ची से रेप किया गया था। उन्होंने कहा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जिस तरह की इंजरी मिली है वह निर्भया कांड की ओर इशारा करती है। डॉक्टर संजय के अनुसार बच्ची के साथ बहुत बुरा किया गया। उन्होंने कहा कि रेप के बाद बच्ची ही हत्या करने का अंदेशा भी है। शरीर पर काफी चोटों के निशान मिले हैं।

वहीं झज्जर एसपी पंकज नैन ने रेप के बाद हुई उसकी हत्या के मामले में पुलिस को सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पंकज नैन का कहना है कि बच्ची के साथ बर्बरता का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है और साथ ही उस के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान भी मिले हैं। जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या का आरोप बच्ची के चाचा पर है। जो फिलहाल फरार चल रहा है। एसपी पंकज नैन का कहना है कि आरोपी मोबाइल फोन तथा अन्य टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना नहीं जानता। इसलिए उसे ढूंढने में काफी मशक्ककत करनी पड़ रही है। पुलिस अभी तक उसके बारे में कोई भी सुराग नहीं लगा पाई है। इसीलिए झज्जर पुलिस की ओर से आरोपी का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!