बीजेपी विधायक के ड्राइवर के साथ उलझना एसएचओ को पड़ा महंगा, निलंबित

Edited By Shivam, Updated: 30 Oct, 2020 11:47 PM

complaint with bjp mla s driver costing sho suspended

हरियाणा के जींद में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे ट्रैफिक एसएचओ को स्थानीय विधायक के ड्राइवर से उलझना महंगा पड़ गया। ड्राइवर से उलझने वाले एसएचओ को पुलिस के आला अधिकारियों ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले बीजेपी के किसी...

जींद (जसमेर): हरियाणा के जींद में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे ट्रैफिक एसएचओ को स्थानीय विधायक के ड्राइवर से उलझना महंगा पड़ गया। ड्राइवर से उलझने वाले एसएचओ को पुलिस के आला अधिकारियों ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले बीजेपी के किसी कार्यक्रम में ट्रैफिक एसएचओ ने स्थानीय बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्ढा के ड्राइवर को गाड़ी सही जगह लगाने और सीट बेल्ट को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद विधायक की ओर से एसएचओ के नशे में होने के आरोप लगे थे जिसके चलते उनका मेडिकल भी कराया गया था। 

डीएसपी धर्मबीर खर्ब का कहना है कि विधायक ने एसएचओ पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एसपी के आदेश के चलते ट्रैफिक एसएचओ को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है। हालांकि प्रथम मैडिकल परीक्षण में एसएचओ में नशे के लक्षण नहीं मिले हैं। एसएचओ शारीरिक जांच और वाकिंग जांच में फिट हैं, लेकिन ब्लड सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। एसएचओ पर आरोप लगा है कि उन्होंने ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया है जिसकी जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!