सहकारी समिति की बसों के परिचालक छात्राओं से करते हैं बदतमीजी!

Edited By Shivam, Updated: 16 Mar, 2019 08:10 PM

co operative buses operators of takes fair from girls

महिला सुरक्षा को लेकर सरकार भले ही लाख दावें करें लेकिन हकीकत इसके बिल्कु उलट है। सरकार की ओर से छात्राओं की सुरक्षा के लिए स्कूल, कालेजों के बाहर दुर्गा शक्ति जरूर तैनात कर दी गई है। उसके बावजूद आज भी हर रोज अपमान का घंूट पीकर घर से कालेज तक पहुंच...

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): महिला सुरक्षा को लेकर सरकार भले ही लाख दावें करें लेकिन हकीकत इसके बिल्कु उलट है। सरकार की ओर से छात्राओं की सुरक्षा के लिए स्कूल, कालेजों के बाहर दुर्गा शक्ति जरूर तैनात कर दी गई है। उसके बावजूद आज भी हर रोज अपमान का घंूट पीकर घर से कालेज तक पहुंच रहीं है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि वो पीड़ित छात्राएं बता रही है, जो हर रोज अभद्रता की शिकार होती है।

दरअसल, रेवाड़ी से कनीना के बीच चलने वाली एसटीए परमिट वाली सहकारी समिति की बसों में हरियाणा सरकार द्वारा छात्र पास मान्य होने के बावजूद बस परिचालक इन छात्राओं से पैसे वसूल करता है। अगर कोई छात्रा इसका विरोध करती है तो उसके साथ परिचालक अभद्रतापूर्ण व्यवहार करता है। अब पीड़ित छात्राएं इसका विरोध कर रही है।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी शिकायत और अमल नही किया गया तो वह कालेज में हड़ताल करने और विवश होंगी। अब देखना है कि प्रशासन इन छात्राओं की समस्या को कितनी गम्भीरता से लेती है या फिर इन्हें अपनी परेसानी के लिए हड़ताल का रास्ता अख्तियार करना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!