सीएम की विजय संकल्प रैली में दो भाजपा नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े

Edited By kamal, Updated: 07 Apr, 2019 09:11 PM

cm supporters of two bjp leaders in vijay sankalp rally rally

रोहतक के महम विधानसभा के गांव बहु अकबरपुर गांव में भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान दो भाजपा नेताओं...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक के महम विधानसभा के गांव बहु अकबरपुर गांव में भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान दो भाजपा नेताओं के कार्यकर्ता आपस मे भीड़ गए। जिसके चलते पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। हालांकि यह घटनाक्रम सीएम मनोहरलाल खट्टर के आने से पहले हुआ, लेकिन मंच से इसे लेकर जरूर नसीहत दी जाती रही।

PunjabKesari, Rally, Vijay Sankalp, BJP, Congress

बताया जा रहा है कि महम विधानसभा में भाजपा के नेता शमशेर खरखड़ा व जिला परिषद के चैयरमैन बलराज कुंडू के बीच विधानसभा में भाजपा का टिकट लेने के लिए कश्मकश चलती रहती है। जिसके चलते भाजपा की विजय संकल्प रैली में दोनों के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने नेता के नारों से दम दिखाने की कोशिश की। हालत ऐसे बिगड़े की की दोनों के कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए। आखिर पुलिस को बीचबचाव कर कार्यकर्ताओं को अलग करना पड़ा। हालांकि सीएम उस समय तक नहीं पहुंचे थे। लेकिन मंच से इन कार्यकर्ताओं को नेता नसीहत देते नजर आए।

PunjabKesari, Rally, Vijay Sankalp, BJP, Congress

जब इस बारे में सीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा ऐसा कुछ नही हुआ। वही शमशेर खरखड़ा बोले ये कांग्रेसी थे जो कार्यक्रम को खराब करना चाहते थे। तो बलराज कुंडू ने कहा कोई बड़ा मामला नहीं था, ऐसी छोटी मोटी बातें होती रहती है। अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस तरह के घटनाक्रम के बीच किस तरह से भाजपा रोहतक़ सीट जितने का दावा किस मुहं से कर रही है।

PunjabKesari, Rally, Vijay Sankalp, BJP, Congress

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!