अंबाला में सीएम खट्टर ने किया 134 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 Sep, 2018 05:33 PM

cm khattar made 10 projects worth 134 crores in ambala

अंबाला के नारायणगढ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भावान्तर भरपाई धन्यवाद रैली को संबोधित किया व 134 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर कृषि मंत्री ओम प्रकाश...

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के नारायणगढ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भावान्तर भरपाई धन्यवाद रैली को संबोधित किया व 134 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ , राज्यमंत्री कर्ण देव कंबोज , राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर , राज्यमंत्री कृष्ण बेदी व अंबाला से सांसद रत्न लाल कटारिया भी मौजद रहे। लोगों को संबोधित करते हुए नारायणगढ़ से विधायक एंव राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भावान्तर भरपाई योजना से किसानों को बहुत फायदा होगा। 
PunjabKesari
सीएम मनोहर लाल ने मंच से बोलते हुए भावान्तर योजना के लिए कहा कि यह योजना सब्जी किसानो के लिए है दुसरे किसानो की फसलो का भी नुकसान होता है लेकिन सब्जी किसानो का नुकसान सबसे ज्यादा होता है।  इसलिए सरकार नुकसान खुद उठाएगी व फायदा सब्जी किसानो को मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानो की फसल खराब होती है तो वो उसे फेंक देता है। ऐसा नही होना चाहिए किसान जो भी फसल पैदा करता है वो किसी के पेट में जानी चाहिए वेस्ट नही होनी चाहिए। 
PunjabKesari
सीएम ने कहा कि हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल से दलालों का खात्मा किया जायेगा। कोई भी व्यक्ति कितना भी बड़ा हो, भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर की कारवाई की जाएगी। नजायज बात नही होने देंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना लगाया और हाल ही में दर्ज हुई FIR पर इशारो इशारो में बोलते हुए कहा कि जो लोग छाती ठोक कर कहते थे कि जिस भी एजेंसी से जांच करवा लो। वो अब कहते हैं राजनैतिक द्वेष से काम हो रहा है। अगर हमने द्वेष में काम करना होता तो आते ही करते। नारायणगढ में जनता को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस दौरान बिना नाम लिए कुरुक्षेत्र के भाजपा से बागी सांसद राज कुमार सैनी पर भी तंज कस दिया और कहा कि वे गुब्बारे की तरह फुल रहे हैं। उनका गुब्बारा जल्दी फुट जाता है। पहले भी अढाई सालो में फुट चूका है। मुख्यमंत्री ने कहा उनके तिलों में तेल नही है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!