सीएम फ्लाइंग ने नूंह में की छापेमारी, आरओ प्लांट पर लगाया 10 लाख का जुर्माना

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Sep, 2020 10:32 AM

cm flying raids noonh fined 10 lakh on ro plant

सीएम फ्लाइंग ने सोमवार को नूंह में आरओ प्लांट पर छापा मारा। टीम ने एक आरओ प्लांट पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 10 लाख का जुर्माना भी लगाया तो एक आरओ ...

नूंह (एके बघेल) : सीएम फ्लाइंग ने सोमवार को नूंह में आरओ प्लांट पर छापा मारा। टीम ने एक आरओ प्लांट पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 10 लाख का जुर्माना भी लगाया तो एक आरओ प्लांट सील भी किया। इसके अलावा होटल, घर व दुकान पर छापेमारी करते हुए भी कार्रवाई की। नूंह में सोमवार सुबह 10 बजे पहुंची सीएम फ्लाइंग ने बिजली निगम, पब्लिक हेल्थ, नूंह नपा के जेई सहित स्वास्थ्य विभाग से डॉक्टर को अपने साथ लेकर तावडू रोड पर स्थित आरओ प्लांट पर छापेमारी की।

सीएम फ्लाइंग ने तावडू रोड स्थित सलाउद्दीन के आरओ प्लांट पर सेंपल भरते हुए और बिजली चोरी पकड़ते हुए 10 लाख 40 हजार का जुर्माना लगाया। इसके अलावा तावडू रोड पर ही गोदाम के पास इस्माईल के आरओ प्लांट पर खामियां मिलने पर टीम ने प्लांट सील कर दिया। वहीं टीम ने आरओ प्लांट के बाद बिजली चोरी पकड़ते हुए जुम्मा होटल पर 50 हजार, शाहपुर नंगली के रहने वाले नवाब की दुकान पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 40 हजार व शाहपुर नंगली गांव के रहने वाले यासीन के मकान पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 40 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

इसके बाद सीएम फ्लाइंग ने नूंह बालाजी पेट्रोल पंप समीप एक अन्य आरओ प्लांट पर भी छापेमारी करने पहुंचे, लेकिन वह बंद मिला। सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से शहर सहित जिले में चले रहे अवैध आरओ प्लांट चलाने वालों में हडक़ंप मच गया। सूचना मिलने पर आरओ प्लांट मालिक प्लांट बंद कर इधर उधर भूमिगत हो गए। सीएम फ्लाइंग की इस टीम में एसआई रणबीर, एसआई ब्रहमप्रकाश, नूंह सीआईटी स्टाफ, बिजली निगम के जेई मुस्तकीम, पब्लिक हेल्थ जेई आबिद, डॉक्टर टीआर पराशर सहित अन्य विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे। एसडीओ प्रमोद कुमार ने कहा कि बिजली चोरोंं को बख्शा नहींं जाएगा। लोग अपने मीटर सेे ही बिजली इस्तेमाल करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!