निकाय चुनाव प्रचार में CM का नही हैं काम: कापड़ीवास

Edited By Isha, Updated: 22 Dec, 2020 10:07 AM

cm does not work in body election campaign kapadivas

जैसे-जैसे निकाय चुनावों की तिथि नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। हर एक प्रत्याशी अपने मतदाता को आकर्षित करने में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में आज नगर पालिका चेयरपर्सन पद से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय

धारूहेड़ा(मेहेन्द्र):  जैसे-जैसे निकाय चुनावों की तिथि नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। हर एक प्रत्याशी अपने मतदाता को आकर्षित करने में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में आज नगर पालिका चेयरपर्सन पद से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय उम्मीदवार शिवदत्त के पक्ष में चुनाव करने पहुंचे रेवाड़ी के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने अपना समर्थन देने की घोषणा के साथ ही उनके लिए लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्यार और भाईचारे को जोड़ने का है। लेकिन पार्टियों द्वारा सिंबल पर चुनाव लड़वाकर प्यार और भाईचारे को तौड़ने के साथ ही एक परिवार को दो टुकड़ो में बांट दिया है। पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहा कि निकाय चुनाव में सीएम के प्रचार करने की ज़रूरत नही है, उन्हें तो किसानों की समस्या और सूबे के विकास पर ध्यान देना चाहिए।

जननायक जनता पार्टी ने धारूहेड़ा नगर पालिका से चेयरपर्सन का उम्मीदवार मानसिंह राव को बनाया है।लेकिन उनके चचेरे भाई शिवदत्त राव पहले भी चुनाव जीतकर नगर पार्षद बनकर लोगों की सेवा कर चुके है। इस चुनाव में दोनों भाई आमने-सामने मैदान में है। अब देखना होगा कि इन दो भाइयों की लड़ाई में जीत किसकी होगी या फिर परिवार की इस जंग में तीसरा ही बाजी मार जाएगा। यह तो 30 तारीख़ को आने वाले चुनावी नतीज़े ही बताएंगे।

धारूहेड़ा नगर पालिका चेयरपर्सन की सीट जजपा के खाते में 
धारूहेड़ा नगर पालिका चेयरपर्सन के प्रत्याशी शिवदत्त ने कहा कि मेरी प्राथमिकता धारूहेड़ा का विकास करना रहेगी। सेक्टरों में पानी निकासी की व्यवस्था के साथ ही लोगों को जाम की समस्या से निज़ात दिलाई जाएगी। आपको बता दें कि नगर पालिका धारूहेड़ा में इस बार के चुनाव में कुल मतदाता 21841 हैं, जिनमें 12067 पुरुष तथ 9773 महिलाएं हैं। एक ट्रांसजेंडर वोटर भी है। पुरुष मतदाता 55.24% तथा महिला मतदाता 44.75% हैं। 2014 के चुनाव में 15673 मतदाता थे, जिनमें 8858 पुरुष व 6815 महिलाएं शामिल थीं। यानी महिला मतदाता 44.48% थे। अब 1.26% की बढ़ोतरी हुई है। पिछले चुनाव 25 मई 2014 को हुए थे। अब तक 6 सालों के दौरान क्षेत्र में मतदाताओं की संख्या में 6168 की बढ़ोतरी हुई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!