कुत्तों के हमले से वन विभाग के चौकीदार की मौत, आंखें भी निकाली

Edited By Shivam, Updated: 27 Mar, 2019 12:02 PM

chowkidar killed in dogs attack in yamunanagar

यमुनानगर जिले में वन विभाग में कार्यरत चौकीदार की दर्दनाक मौत तब हो गई, जब उसपर कुछ कुत्तों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि 52 वर्षीय मृतक रतनराम ड्यूटी पर तैनात था, जिसपर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया और बुरी तरह से उसे...

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): एक तरफ जहां पूरे देश मे 'मैं भी चौकीदार कैम्पेन' चल रहा है, वहीं हरियाणा के जिला यमुनानगर में असल चौकीदार की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। यमुनानगर के वन विभाग में काम करने वाले 52 वर्षीय रतन लाल नाम के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुबह जब चौकीदार का क्षत-विक्षत शव लोगों ने देखा तो सबके होश उड़ गए। शव को बुरी तरह नोंचा गया था, जिसकी आंखें भी नहीं थी। वहीं आसपास कुत्ते घूमते पाए गए, जिन्हें कयास लगाया जा रहा है कि चौकीदार पर कुत्तों ने ही हमला किया होगा।

PunjabKesari, f

जानकारी के मुताबिक, वन विभाग में चौकीदार का काम करने वाले रतनलाल की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रतनलाल पिछले कई सालों से यहां काम कर रहा था, सुबह जब किसी व्यक्ति ने रतन लाल को नीचे गिरा हुआ देखा। रतन लाल का शव खून से लथपथ था और आस-पास कुत्ते घूम रहे थे। उनके मुंह पर भी खून लगा हुआ था। रतन लाल के चेहरे को बुरी तरह नोचा गया था।

वहीं इस मामले की सूचना जगाधरी पुलिस को दी गई, जिसके बाद सीन ऑफ क्राइम की टीम व डीएसपी मौके पर पहुंचे और रतन लाल के परिवार को सूचित किया। चौकीदार के बेटे सतीश ने बताया कि वह कहीं काम पर था उसे टेलीफोन पर सूचना मिली तभी तो यहां दौड़ा चला आया यही पता लगा है कि वह रात ड्यूटी पर थे और उनकी मौत हो गई।

डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टि से यही लग रहा है कि कुत्तों ने ही उसे नोच कर मार डाला है। फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!