चौटाला की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती

Edited By Deepak Paul, Updated: 17 Feb, 2019 10:24 AM

chautala s condition worsens recruitment in medanta

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की शनिवार  को नारनौल में एक कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पहले निजी अस्पताल फिर मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया।

नारनौल/गुडग़ांव (संतोष/संजय): इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की शनिवार  को नारनौल में एक कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पहले निजी अस्पताल फिर मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन्हें एमरजैंसी में दाखिल करवाया गया, जहां विशेष चिकित्सकों की निगरानी में उनकी जांच की जा रही है। बताया गया है कि चौटाला के बी.पी., शूगर सहित कई तरह के टैस्ट किए गए हैं। चिकित्सकों के मुताबिक गंभीर अवस्था में होने के कारण उन्हें अस्पताल की एमरजैंसी में दाखिल करवाया गया है।

जहां कई तरह के उनके टैस्ट किए गए हैं। चिकित्सकों ने बताया अत्यधिक भागदौड़ के कारण उनका ब्लड प्रैशर सहित अन्य समस्या पैदा हो गई थी। दोपहर से ही उनकी देख-रेख के लिए विशेष चिकित्सकों का एक दल गठित कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक उनका बीपी, शूगर सहित अन्य कई जांच पूरी कर ली गई थी।  वहीं, अस्पताल के अधिकारिक प्रवक्ता के मुताबिक चौटाला के स्वास्थ्य जांच को लेकर विशेष चिकित्सकों की निगरानी में उनके बी.पी. शूगर सहित अन्य कई तरह की जांच की जा रही है। खबर लिखे जाने तक उनकी तबीयत में धीरे सुधार बताया गया।  वहीं, नारनौल के चिकित्सक डा. पंकज परासर ने ओ.पी. चौटाला की जांच में पाया कि उन्हें हल्का हार्टअटैक हुआ है लेकिन उस समय तक वह खतरे से बाहर थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!