अभय चौटाला ने सीएम खट्टर पर लगाया वधवा परिवार को धमकी देने का आरोप

Edited By Shivam, Updated: 04 Jun, 2018 06:54 PM

chautala charged to threatening wadhwa family on cm khattar

चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस इनेलो नेता अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है। चौटाला ने करनाल से इनेलो के मेयर मनोज वधवा के भाई भरत वधवा के आत्महत्या मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेस की और सीएम पर वधवा परिवार को धमकाने...

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस इनेलो नेता अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है। चौटाला ने करनाल से इनेलो के मेयर मनोज वधवा के भाई भरत वधवा के आत्महत्या मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेस की और सीएम पर वधवा परिवार को धमकाने का आरोप लगाया। चौटाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भरत वधवा की आत्महत्या के बाद सीएम पीड़ित परिवार से मिलने गए और परिवार पर दर्ज मामला रफा दफा करवाने की एवज में परिवार पर बयान बदलने का दबाव बनाया और धमकी दी।

चौटाला ने मनोज वधवा के भाई भरत वधवा के आत्महत्या मामले में कहा कि जब पुलिस को पता लगा कि ये मनोज का छोटा भाई है तो उन्होंने उन पर 70 लाख का उल्टा मुकदमा दर्ज करवा दिया। भरत ने अपने ऊपर इतन बड़ा आरोप लगने से आहत होकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद मनोज ने इस मामले की जांच की बात कही तो सरकार ने इनके परिवार के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कर दी। 

उल्लेखनीय है कि चौटाला ने कहा कि करनाल से मनोज वधवा ने हमारी पार्टी से सीएम के खिलाफ चुनाव लड़े थे। नोटबंदी में इनके छोटे भाई जो किसी से लेन-देन के 16 लाख 42 हजार रुपए लेकर आ रहा था। पुलिस ने उसी पर 70 लाख का आरोप लगाया। वधवा के भाई ने झूठे आरोपों से आहत होकर आत्महत्या कर ली थी। जब जांच की बात कही गई तो उल्टा इनके परिवार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया।

अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने कार्रवाई करवाने की बजाय मनोज वधवा के घर जाकर कहा कि हमारे खिलाफ आरोप लगाने भूल जाओ क्योंकि पहले वाली घटना तो कुछ भी नहीं अब और भी ज्यादा परिणाम भुगतने पड़ेंगे। मुख्यमंत्री इंसाफ करने की बजाय उत्पीडऩ कर रहे हैं। अब सरकार धमकी पर उतर आई है। चौटाला ने कहा कि परिवार ने मुख्यमंत्री से जांच की मांग की थी। परिवार ने कहा था कि अगर जांच में आरोप सही पाया जाता है तो कार्रवाई करो लेकिन मुख्यमंत्री ने जांच की बजाय घर में जाकर धमकी दी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!