सिंघु बॉर्डर पर निरंजन नाम के किसान द्वारा आत्महत्या प्रयास का मामला, पुलिस कर रही गहनता से जांच

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Dec, 2020 11:39 AM

case of suicide attempt by a farmer named niranjan on the singhu border

3 नए कृषि कानूनों को लेकर लगातार देशभर का किसान दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं और यहां से दुख भरी खबरें भी आ रही हैं। 2 दिन पहले सोनीपत बॉर्डर पर पंजाब के तरनतारन के रहने वाले निरंजन नाम के किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या ...

सोनीपत (पवन राठी) : 3 नए कृषि कानूनों को लेकर लगातार देशभर का किसान दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं और यहां से दुख भरी खबरें भी आ रही हैं। 2 दिन पहले सोनीपत बॉर्डर पर पंजाब के तरनतारन के रहने वाले निरंजन नाम के किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि अभी उनकी हालात खतरे से बाहर है और उनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। इस पूरे मामले में सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

वहीं इस पूरे मामले में एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि हमारे पास सोनीपत के सिविल अस्पताल से सूचना आई थी कि पंजाब के रहने वाले निरंजन नाम के किसान ने सल्फास खाया है और सोनीपत सिविल अस्पताल से उनको रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जांच अधिकारी ने रोहतक पीजीआई जाकर उनके बयान दर्ज किए हैं और वह परसों ही धरने पर आया था, खुद स्वीकारा कि मैंने जहरीला पदार्थ खाया था। किसान के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले पर भी गहनता से जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!