प्रॉपर्टी डीलर और नप कर्मियों के बीच विवाद का मामला, सफाई कर्मचारी हड़ताल पर

Edited By Shivam, Updated: 14 Jul, 2021 05:00 PM

case of dispute between property dealer and np workers

नगर परिषद में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हुए विवाद के बाद आरोपियों की गिरफ्तारियों की मांग को लेकर सफाई कर्मचारी लामबद्ध हैं। नगर परिषद के सफाई कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के बाद शहर में सफाई व्यवस्था चरमराती नजर आ रही है। शहर में जगह जगह गंदगी...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): नगर परिषद में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हुए विवाद के बाद आरोपियों की गिरफ्तारियों की मांग को लेकर सफाई कर्मचारी लामबद्ध हैं। नगर परिषद के सफाई कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के बाद शहर में सफाई व्यवस्था चरमराती नजर आ रही है। शहर में जगह जगह गंदगी के ढेर लग गए हैं। वहीं सफाई कर्मचारियों ने दो टूक कह दिया है कि जब मामले के आरोपी लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे अपना काम ठप रखेंगे। वहीं सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद कार्यालय में धरना भी शुरु कर दिया है।

सफाई कर्मचारियों के नेता राजाराम ने बताया कि बीते दिनों जिस प्रकार से कुछ लोगों ने नगर परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ हाथापाई की गई है वह सहनीय नहीं है। इस प्रकार की अराजकता सहन नहीं की जा सकती। सफाई कर्मचारियों से स्पष्ट किया है कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तब तक वे अपनी हड़ताल वापिस नहीं लेने वाले। 

बता दें कि प्रोपर्टी आईडी को लेकर नगर परिषद कर्मचारियों और शहर के कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद नगर परिषद के अधिकारियों की ओर से पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस मामला तो दर्ज कर लिया था, मगर अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं बीते दिन शहर के सैंकड़ों लोग नगर परिषद में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार को लेकर सड़कों पर उतरे थे, लघु सचिवालय में प्रदर्शन कर एसपी और डीसी को ज्ञापन देकर डीएमसी के खिलाफ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!