कम्पनी कर्मचारी से 65 लाख की नकदी छीनकर आरोपी फरार, अनजान जगह ले जाकर की मारपीट

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Dec, 2020 09:15 AM

car raped snatch cash from company employee unknown place

दिल्ली की एक कम्पनी के कर्मचारी से 4 युवकों ने 65 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया और मारपीट कर आरोपी फरार हो गए। उधर सूचना मिलते ही थाना शहर बहादुरगढ़ पुलिस ने शिकायतकर्त्ता के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं...

बहादुरगढ़ : दिल्ली की एक कम्पनी के कर्मचारी से 4 युवकों ने 65 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया और मारपीट कर आरोपी फरार हो गए। उधर सूचना मिलते ही थाना शहर बहादुरगढ़ पुलिस ने शिकायतकर्त्ता के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्त्ता राजस्थान के कालन्द्री निवासी देवाराम ने बताया कि वह चांदनी चौक में स्थित एक कम्पनी में कार्यरत है। देवाराम ने बताया कि 21 दिसम्बर को वह रोहतक की शौरी मार्कीट से कम्पनी की 65 लाख की पेमैंट एकत्रित करके उसे बैग में रखकर रोहतक से बहादुरगढ़ आया था। जब वह बहादुरगढ़ से ऑटो में सवार होकर टीकरी बार्डर की तरफ जा रहा था तो बीच रास्ते में एम.आई.ई. पार्ट वन में पहुंचा तो उसी दौरान एक गाड़ी ने सवारियों से भरे ऑटो के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। मुंह पर मास्क लगाए युवकों ने उसे ऑटो से जबरन नीचे उतार लिया और मारपीट करते हुए उससे 65 लाख रुपए से भरा बैग छीना लिया।

यही नहीं उसने विरोध किया जो वह उसे अपनी गाड़ी में उसे भी डाल ले गए और अनजान जगह खेतों में ले जाकर छोड़ दिया। शिकायतकर्त्ता के अनुसार रुपए से भरा बैग छीनने वाले आरोपी युवक उसके 2 मोबाइल फोन, आधार कार्ड, वोटर कार्ड समेत अन्य कागजात भी अपने साथ ले गए। गाड़ी में सवार 4 युवकों ने उसे धमकी दी कि यदि पुलिस को इसके बारे में बताया तो तुम्हें जान से मार देंगे। एम.आई.ई. चौकी इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बैग में रखे हुए 65 लाख रुपए छीनने की बात सामने आई है। ऐसे में पुलिस की टीमें कई एंगलों पर इस मामले की गहन छानबीन कर रही है। जल्द ही इस घटना को सुलझा लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!