कार और स्कूटी में टक्कर, 4 साल बच्ची की मौत

Edited By kamal, Updated: 13 May, 2019 07:53 AM

car and scooty collision 4 year old child dies

तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने स्कूटी को टक्कर मारी। जिसके चलते 4 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है....

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने स्कूटी को टक्कर मारी। जिसके चलते 4 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के तुरंत बाद कार चालक कार लेकर भागने लगा तो राहगीरों ने पीछा कर उसकी कार को घेर लिया। खुद को गिरता देख कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया है। हादसा बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 मोड़ पर देर शाम को हुआ। घटना से गुस्साए लोगों ने दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है।

PunjabKesari, haryana hindi news, bahadurgarh hindi news, rohtak hindi news, accident, police, nh jaam

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवाया। मृतक बच्ची की पहचान नूना माजरा गांव निवासी 4 वर्षीय काव्या के रूप में हुई है। काव्या अपने पिता राकेश और माता वर्षा के साथ स्कूटी पर सवार होकर शहर जा रही थी। उसी दौरान बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 मोड़ पर एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार सभी व्यक्ति नीचे गिर गए और कार का पहिया बच्ची के ऊपर से होते हुए गुजर गया।

PunjabKesari, haryana hindi news, bahadurgarh hindi news, rohtak hindi news, accident, police, nh jaam

जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हादसे में मृतक बच्ची की मां को भी चोटे आई है। हादसे के तुरंत बाद जब कार चालक भागने लगा तो राहगीरों ने उसकी गाड़ी का पीछा किया। लेकिन कार चालक मौके का फायदा उठाकर गाड़ी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। परिजनों और राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंचने पर उन्होंने दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

PunjabKesari, haryana hindi news, bahadurgarh hindi news, rohtak hindi news, accident, police, nh jaam

बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। जहां आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!