स्टेशन मास्टर के भाई ने पत्नी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, फोन कर बोला- बेटे का ख्याल रखना

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Feb, 2021 12:35 PM

brother of the station master with the wife jumped life in front of the train

नीलम पुल के निकट शनिवार को उपस्टेशन मास्टर के भाई ने अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला नीलम फ्लाई ओवर के पास घटा। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जीआरपी ने शव पोस्टमार्ट के आद परिजनों को सौंप दिए ...

फरीदाबाद (ब्यूरो) : नीलम पुल के निकट शनिवार को उपस्टेशन मास्टर के भाई ने अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला नीलम फ्लाई ओवर के पास घटा। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के आद परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतक के भाई बलल्‍लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर डिप्टी एसएस है। मृतकों के नाम मनीष शुक्ला और उनकी पत्नी सुनीता शुक्ला के रूप में हुईं है, जो की नंगला एन्क्‍लेव पार्ट दो के रहने वाले थे। मनीष का भाई अमित शुक्ला बच्नभगढ़ रेलवे स्टेशन पर डिप्टी एसएस है।

मनीष शनिवार शाम करीब 5 बजे अपने बेटे को अमित शुक्ला के पास छोड़कर यह कह कर घर से निकले थे कि वह किसी काम से बाहर जा रहे है। इसके बाद दोनों घर नहीं पहुंचे। रात नौ बजे मनीष ने अमित को फोन किया कि अब वह घर नहीं आएगा और बेटे का ध्यान रखना। यह कह कर मनीष ने फोन काट दिया लेकिन अमित उनकी बात को नहीं समझ पाया। अमित करीब पौने दस बजे फोन करके कहा कि तुम लोग कहा पर हो। इस मनीष ने कहा था कि वह रेलवे स्टेशन पर है। इससे की अमित उन्हें तलाश करने के लिए न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर गए, पर मनीष नहीं मिला। अमित ने फिर फोन किया पर मनीष ने फोन रिसीव नहीं किया।

उधर इस बीच देर रात सीआरपी थाना प्रभारी सूरतपाल सिंह और सब इंस्पैक्टर राजपाल सिंह को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति का शव नीलम पुल फ्लाईओवर के नीचे रेलवे लाइन के निकट पड़ा है। जनकारी मिलने पर राजपाल सिंह मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां दो शव थे। इनमें एक महिला का शव भी था। राजपालसिंह नेमनीष के मोबाइल की सिम निकाल कर फोन किया। इससे को राजपाल सिंह को बात अमित शुक्ला से हुई। अमित शुक्ला को घटना के बारे में बताया गया। अमित ने मौके पर पहुंच कर शवों की पहचान कर लो। जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!