लाला जगत नारायण जी की 37वीं पुण्यतिथि पर नूंह में लगा रक्तदान शिविर

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 08 Sep, 2018 02:18 PM

blood donation camp in nullah at lala jagat narayan ji s 37th death anniversary

पंजाब केसरी ग्रुप के संस्थापक अमर शहीद लाला जगत नारायण का 37वें बलिदान दिवस आज नूंह के रेड क्रॉस भवन में श्रद्धा से मनाया गया।नूंह के रेड क्रॉस भवन में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे भारतीय युवा ....

नूंह मेवात(ऐके बघेल): पंजाब केसरी ग्रुप के संस्थापक अमर शहीद लाला जगत नारायण का 37वें बलिदान दिवस आज नूंह के रेड क्रॉस भवन में श्रद्धा से मनाया गया।नूंह के रेड क्रॉस भवन में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे भारतीय युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बीरपाल कालियाका ने कहा कि पंजाब के काले दौर में आतंकवाद के खिलाफ केवल पंजाब केसरी ग्रुप ने आवाज उठाई। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आज पंजाब में आतंकवाद केवल अमर शहीद लाला जगत नारायण जी की शहादत के कारण ही खत्म हुआ है, क्योंकि सच्चाई की कलम केवल पंजाब केसरी अखबार के पास ही है। आतंकवाद के काले दौर में रोशनी की किरण लाला जी ही थे, जिन्होंने अपनी कलम से हमेशा सच्चाई को लोगों के सामने रखा। पंजाब केसरी ग्रुप ने पंजाब की एकता व अखंडता के लिए जो कुर्बानियां दी हैं। 
PunjabKesari
वही, अमर शहीद लाला जगत नारायण के 37वें बलिदान दिवस के अवसर पर युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर में पहुंचे लोगों ने कहां कि आगे भी इसी तरह से पंजाब केसरी द्वारा यह शिविर लगाए जाएं। जिससे लोगों को ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करने का मौका मिलेगा और लाला शहीद लाला जगत नारायण जैसे पुण्य लोगों को याद करने का मौका मिलेगा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!