हाईवोल्टेज लाईन से टकराई लड़ी, धमाके से आई दीवारों-छतों में दरार, लाखों का नुकसान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Nov, 2017 08:01 PM

blinking lights collides with high voltage line cracks in walls and roofs

यमुनानगर कैंप में घर की सजावट के लिए बिजली की लडिय़ां लगाई जा रही थी, जो अचानक ऊपर से गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन के चपेट में आ गई, जिसके कारण एक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि दो घरों की दीवारों और छतों में दरार आ गई, और घर में हाईवोल्टेज...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर कैंप में घर की सजावट के लिए बिजली की लडिय़ां लगाई जा रही थी, जो अचानक ऊपर से गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन के चपेट में आ गई, जिसके कारण एक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि दो घरों की दीवारों और छतों में दरार आ गई, और घर में हाईवोल्टेज करंट उतरने से बिजली के सारे उपकरण जल गए।

PunjabKesari  PunjabKesari   PunjabKesari

वहीं लड़ी लगा रहे तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिनमें एक की हालत बहुत ही नाजुक होने के कारण पीजीआई चण्डीगढ़ भेज दिया गया। बाकी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया जहां उनका ईलाज जारी है। इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई।

PunjabKesari

क्षतिग्रस्त हुए घरों में रहने वाले परिवार ने बताया कि, उनके घर के पड़ोस वाले घर में शादी की तैयारियां की जा रही थी, जहां पर तीन लोग लडिय़ां लगाने का काम कर रहे थे। वे अचानक घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की तारों से उनकी लडिय़ों में करंट उतरा और जोर दार धमाका हुआ।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शी व पीड़ित ने बताया कि, धमाका बम से भी ज्यादा तेज हुआ था। धमाके से उसके व उसके भाई के घर में लगे फ्रिज, टीवी, पंखें, कूलर, बिजली मीटर व बोर्ड पानी की मोटर व मोबाईल चार्जर इत्यादि सारा सामान जल कर राख हो गया है। उन्होंने ने बताया कि उनके दोनों घरों की छत में दरारें आ गई हैं यहां तक कि पानी की पाईपें भी फट गई हैं। जिनको लेकर वो काफी परेशान हो गए है।

PunjabKesari

पीड़ित दोनों परिवार का कहना है कि, वे मजदूर वर्ग के लोग हैं, उनके घर में लाखों रूपयों का नुकसान हो गया है। उनको सबसे ज्यादा चिंता क्षतिग्रस्त हुए घरों की है जिसको उन्होंने सारी जिंदगी गाढ़ी कमाई कर के बनाया था। उन्होंने कहा कि, अब समझ नहीं आ रहा कि इस घटना में हुए नुकसान की भरपाई कौन करेगा? वह बिल्कुल निराश हो गए हैं।

  PunjabKesari          PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!