ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दोस्त ने ही की थी अपने बेटे व भतीजे के साथ मिलकर हत्या

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Jul, 2020 01:07 PM

blind murder revealed friend was killed together with his son and nephew

लोग जरूरत पङने पर यारी में सब कुछ कुर्बान करते हुए जान तक दे देते हैं, लेकिन भिवानी में यारी में...

भिवानी (अशोक भारद्वाज) :  लोग जरूरत पङने पर यारी में सब कुछ कुर्बान करते हुए जान तक दे देते हैं, लेकिन भिवानी में यारी में ना केवल गद्दारी बल्कि जिगरी यार की हत्या कर उसकी बेटी को धोखा देना का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसका खुलासा 8 साल बाद हो पाया। इस मामले में एक यार ने अपने बेटे व भतीजे के साथ मिलकर अपने यार को मौत के घाट उतार दिया और मामला रफादफा करने के लिए उसके शव को कहीं दूर फैंक उसकी बेटी की अपने बेटे से शादि करवा दी।

यह था मामला 
पूरा मामला 8 साल पहले 2012 का है। एक-दो दिसंबर 2012 में ढाणा लाडनपुर गांव के पास एक अर्धजला शव मिला था। उस समय ना कोई शिकायतकर्ता और ना ही कोई सुराग मिला। एकाएक एसपी संगीता कालिया के पास एक शिकायत मिली। शिकायत पर सदर एसएचओ श्रीभगवान को जाचं का जिम्मा सौंपा गया। इस पर कार्यवाही करते हुए सदर थाना एसएचओ श्रीभगवान ने अपनी टीम के साथ छानबीन शुरु की तो एक के बाद ऐसे खुलासे हुए जिसने सबको हैरान कर दिया। 

मामले का खुलासा करते हुए सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि ढाणा लाडनपुरा गांव के पास 8 साल पहले मिले अर्धजले शव मामले में योगेश व सूरजमल को गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि शव रेवाङी जिला के ढहिना गांव के गजराज का था। गजराज के उसकी के साथ कलाली गांव निवासी कुलदीप ने अपने बेटे योगेश व भतिजे सूरजमल के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद गजराज के शव को गाङी में डाल कर सूरजमल व योगेश ढाणा लाडनपुर गांव के पास फैंक कर जला गए। उन्होने बताया कि ये सब हत्याकांड को छुपाने के लिए किया। यही नहीं कुलदीप ने अपने जिगरी यार मृतक गजराज की बेटी की शादि अपने बेटे से कर दिया। इसके बाद किसी को भनक भी नहीं लगी कि गजराज का हत्यारा कुलदीप का ही परिवार होगा।

बता दें कि इस मामले में कुलदीप 14 जुलाई को गिरफ्तार हो चुका है और अब कुलदीप के बेटे व भतीजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि इस ब्लाइंड मर्डर मामले में बाकी दोषियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!