नगर निगम चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत, पीएम मोदी ने खट्टर को ट्वीट कर दी बधाई

Edited By Deepak Paul, Updated: 20 Dec, 2018 03:20 PM

bjp wins big victory in elections pm modi tweets khattar

नगम निगम चुनावों के नतीजो से प्रदेश में भाजपा का सिक्का कायम कर दिया है। गतदिवस प्रदेश के पांच शहर(हिसार, करनाल, पानीपत, यमुनानगर, रोहतक) में निगम चुनावों के नतीजे घोषित किए गए, जिसमें भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की। पानीपत में तो भाजपा ने...

चंडीगढ़(धरणी):  नगम निगम चुनावों के नतीजो से प्रदेश में भाजपा का सिक्का कायम कर दिया है। गतदिवस प्रदेश के पांच शहर(हिसार, करनाल, पानीपत, यमुनानगर, रोहतक) में निगम चुनावों के नतीजे घोषित किए गए, जिसमें भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की। पानीपत में तो भाजपा ने अन्य पार्टियों का सूपड़ा साफ कर दिया। भाजपा की जीत पर सीएम मनोहर लाल खट्टर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी। 
PunjabKesari
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि
हरियाणा के रोहतक, करनाल, पानीपत, हिसार और यमुनानगर में हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा ने सभी में अपना विजय पताका फहराया है। इस भव्य जीत पर मुख्यमंत्री श्री @mlkhattar, श्री @subhashbrala व सभी कार्यकर्ताओं को बधाई और भाजपा में विश्वास प्रकट करने के लिए जनता का ह्रदय से आभार।
PunjabKesari
इस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर उन्हें धन्यावाद किया 
धन्यवाद अध्यक्ष जी, आपके मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी सफलता के नए आयाम स्थापित कर रही है। मैं हरियाणा के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से आपका हृदय से आभार प्रकट करता हूं।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
I commend the @BJP4Haryana team for assiduously working for people's welfare. Under the leadership of Shri @mlkhattar Ji, the state government has been providing corruption-free and people-friendly governance to the state. BJP's development agenda is being widely appreciated.

मैं लोगों के कल्याण के लिए काम करने के लिए @ बीजेपी 4 हरियाणा टीम की सराहना करता हूं। श्री @mlkhattar जी के नेतृत्व में, राज्य सरकार राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त और लोगों के अनुकूल शासन प्रदान कर रही है। बीजेपी के विकास एजेंडे की व्यापक सराहना की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!