भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने जिलाध्यक्षों की ली बैठक, धनखड़ बोले- जींद की तरह बरोदा चुनाव भी जीतेंगे

Edited By vinod kumar, Updated: 23 Aug, 2020 11:06 PM

bjp state president holds meeting of newly appointed district presidents

रोहतक स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की बैठक ली है। इस बैठक में 22 जिला अध्यक्षों में से 20 उपस्थित हुए, जबकि दो जिला अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वर्चुली उपस्थित रहे।

रोहतक (दीपक): रोहतक स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की बैठक ली है। इस बैठक में 22 जिला अध्यक्षों में से 20 उपस्थित हुए, जबकि दो जिला अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वर्चुली उपस्थित रहे। 

PunjabKesari, haryana

बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए जिला अध्यक्षों से विचार सांझा किए गए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बरोदा उपचुनाव विपक्षी पार्टियों के लिए चुनौती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के लिए यह एक अवसर है जो उपलब्धि में बदलेगा। उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन करते हुए विपक्ष पर निशाना भी साधा है। 

उन्होंने कहा कि बैठक में जिला अध्यक्षों के साथ आगे जिला स्तर पर और खंड स्तर पर जिम्मेदारियों के आवंटन को लेकर विचार विमर्श किया गया। उन्होंने कहा की पार्टी का संगठन मजबूत हो पार्टी के साथ बूथ पालक से लेकर हर एक कार्यकर्ता मजबूती के साथ जुड़े और संगठन ज्यादा से ज्यादा मजबूत हो यही उनका लक्ष्य रहेगा।

सरकार की नीतियों को जन-जन तक कार्यकर्ता पहुंचाएं और निष्ठावान और मेहनती लोगों को पार्टी के साथ जोड़ना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बरोदा उपचुनाव को लेकर अभय चौटाला और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की जींद की सीट अभय चौटाला के पास थी और अब बरोदा की सीट भूपेंद्र हुड्डा के पास थी, भारतीय जनता पार्टी ने इससे पहले जींद में परचम लहराया था और अब बरोदा चुनाव को जीतकर में बदलकर दिखाएगी। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा बताएं जो उन्होंने अपने कार्यकाल में कोई 10 विकास के काम बरोदा हलके में किए हों। सही बात तो यह है कि ना तो उनके एमएलए और ना ही भूपेंद्र हुड्डा ने कभी बरोदा हलके की सुध ली। धनखड़ ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के चुनाव क्षेत्र तक तो सड़के पूरी चौड़ी होती थी, जबकि वहीं सड़क बड़ोदा में पहुंचते-पहुंचते तंग हो जाती थी। 

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक हल्के का सामान विकास किया है, यही कारण है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पार्टी , मिले इस अवसर को उपलब्धी में बदलेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने खुली मार्केट नीति अपनाकर व्यापारी और किसान को अपना उत्पाद सीधा बेचने अवसर प्रदान किया है और यह नीति किसी के दबाव में बदली नहीं जाएगी।

ओम प्रकाश धनखड़ ने बेरोजगारी और महंगाई के सवाल का जवाब देते हुए कहा की लॉकडाउन जैसे तंग हालात में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहा। इससे स्पष्ट है कि मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश के हर व्यक्ति के लिए सफल नीति काम कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!