बीजेपी जमीन घोटाले में फंसा कर मेरी आवाज दबा रही है: हुड्डा

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 10 Dec, 2018 08:51 AM

bjp is suppressing my voice by trapping in the land scam

फरीदाबाद सेक्टर-16 स्थित दशहरा मैदान में आयोजित महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के सर्व जातीय सामूहिक विवाह सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राजस्थान मध्य प्रदेश ....

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद सेक्टर-16 स्थित दशहरा मैदान में आयोजित महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के सर्व जातीय सामूहिक विवाह सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राजस्थान मध्य प्रदेश सहित पांच राज्यों में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी और हरियाणा में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा।  वहीं जननायक जनता दल पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह सब बीजेपी के सहयोगी दल हैं, आने वाले समय में किसी का कोई अस्तित्व नहीं होगा। 

PunjabKesari, BJP, Land, Bhupendra Hooda image

इतना ही नहीं, हुड्डा ने अपने ऊपर चल रहे जमीन घोटाले के मामले पर कहा कि बीजेपी सरकार उनकी आवाज दबाना चाहती है।  मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। बता दें कि इस विवाह सम्मेलन में 80 कन्याओं का सामूहिक विवाह करवाया गया, जिसमें कांग्रेसी नेता लखन सिंगला विधायक ललित नागर पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर और रघुवीर तेवतिया सहित सैकड़ों नेता मौजूद रहे। इस विवाह सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कार्यक्रम अध्यक्ष लखन सिंगला पहुंचे। उनके पहुंचने पर सभी कार्यकर्ता और कांग्रेसी नेताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।  इस दौरान हुड्डा ने सभी कन्याओं को सुखी विवाहिता जीवन का आशीर्वाद दिया और कामना की कि सभी कन्याओं के जीवन में खुशहाली आए। 

PunjabKesari, BJP, Land, Bhupendra Hooda image

मीडिया से रूबरू होते हुए हुड्डा ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से राजस्थान जाने का मौका मिला था। जहां उन्होंने देखा कि बीजेपी पार्टी से हर वर्ग दुखी है। इसलिए उन्हें विश्वास है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना सहित पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस की भारी जीत होगी। वहीं हरियाणा में 2019 में होने वाले विधानसभा चुनावों की भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में लोगों को मूर्ख बनाया है।

PunjabKesari, BJP, Land, Bhupendra Hooda image

जिसका खामियाजा चुनावों में जनता द्वारा उन्हें भुगतना पड़ेगा। हरियाणा में बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा तो वहीं कांग्रेस बड़े अंतराल के साथ वापसी करेगी। इतना ही नहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दुष्यंत चौटाला द्वारा बनाए जा रहे जननायक जनता दल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इन हेलो और उनके परिवार के सभी दल बीजेपी के सहयोगी दल है। ऐसे दलों का आने वाले समय में कोई अस्तित्व नहीं होगा।

PunjabKesari, BJP, Land, Bhupendra Hooda image

वहीं हुड्डा ने अपने ऊपर जमीन घोटाले के मामले में की जा रही कार्यवाही को लेकर कहा कि उनकी आवाज दवाई जा रही है। वह बीजेपी के कार्यकाल को उजागर ना करें इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें साजिश के तहत फसाया जा रहा है, इसका जवाब तो आने वाले समय में जरूर देंगे। वहीं कार्यक्रम अध्यक्ष लखन सिंह सिंगला ने कहा कि बीजेपी के ऊपर से लोगों का भरोसा उठ चुका है आप सभी की उम्मीद कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ी हुई है। इसलिए आने वाले 2019 के चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी। साथ ही फरीदाबाद में दोनों बड़े मंत्रियों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि अगर दोनों मंत्री 2 डिजिट को भी पार कर जाएं तो वो राजनीति छोड़ देंगे । 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!