बैंक कर्मी से नोटों से भरा बैग छीनकर बाइक सवार फरार

Edited By vinod kumar, Updated: 17 Mar, 2020 11:30 AM

bike rider escaped by snatching a bag full of notes from a bank worker

शहर में स्नेचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  साढौरा, सैंट्रल बैंक अम्बली में कार्यरत जयपाल वर्मा से नोटों से भरा बैग छीन कर 2 युवक बाइक से फरार हो गए।  पुलिस को दी शिकायत में बैंक कर्मी जयपाल वर्मा ने बताया कि वह लोगों से पेमैंट...

यमुनानगर(ब्यूरो): शहर में स्नेचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  साढौरा, सैंट्रल बैंक अम्बली में कार्यरत जयपाल वर्मा से नोटों से भरा बैग छीन कर 2 युवक बाइक से फरार हो गए।  पुलिस को दी शिकायत में बैंक कर्मी जयपाल वर्मा ने बताया कि वह लोगों से पेमैंट इकट्ठी करके साइकिल पर वापस अपने गांव कनिपला लौट रहा था तो सनसिटी पैलेस के समीप बाइक पर सवार 2 युवकों ने उससे नोटों से भरा बैग छीन लिया व बाइक पर फरार हो गए।

जयपाल ने बताया कि दोनों युवक  20 से 22 साल की उम्र के थे तथा एक बिना नम्बर की काले रंग की बाइक पर सवार थे। उन्हाेंने बताया कि एक युवक ने मुंह को कपड़े से ढक रखा था तथा दूसरे ने हैल्मेट पहन रखा था। बैंक कर्मी के मुताबिक उसके बैग में 50 हजार रुपए से अधिक राशि व बैंक की रशीदें आदि थी। 

उसने बताया कि वह दिन भर लोगों के बचत खाते की राशि एकत्रित करता है तथा उसको डेहर अम्बली स्थित बैंक शाखा में जमा कराता है। सूचना पाकर एस.एच.ओ. छोटू राम ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि इस बारे आसपास के सभी नाकों पर सूचना भेज दी है। जल्द ही दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नेहरू पार्क के साथ सटा है एस.पी. आवास 
सुशीला और विपिन की पत्नी के साथ स्नेचिंग की घटना पाश एरिया नेहरू पार्क में हुई। नेहरू पार्क एस.पी. आवास से सटा हुआ है। इतना ही नहीं इस क्षेत्र में हर समय भीड़भाड़ रहती है। फिर भी झपटमार वारदात को अंजाम दे गए। 

स्नेचिंग को लेकर सख्त नजर आए एस.पी.
सोमवार सुबह पुलिस लाइन में परेड थी। इस दौरान एस.पी. ने सभी पुलिस कर्मियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं होगा। स्नेचिंग के मामले में वह सख्त दिखे और कहा कि यदि एक दम झपटमारी होती है तो 379ए लगाएं और यदि रास्ता रोककर या मारपीट करके स्नेङ्क्षचग की जा रही है तो धारा 379बी लगाएं। उन्होंने स्पष्ट किया अपराध बर्दाश्त नहीं होगा। इसके लिए कर्मी जी जान से जुट जाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!