पत्नी से तंग आकर पति ने की बेटे की हत्या, फिर खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

Edited By Manisha rana, Updated: 31 Dec, 2021 12:19 PM

being fed up with wife husband killed son

फर्ररुखनगर में ऐसा मामला सामने आया है। यहां व्यक्ति ने पत्नी से तंग आकर चार साल के बेटे की जहर देकर हत्या करने के बाद खुद जहरीला पदार्थ निगल...

फर्रुखनगर : फर्ररुखनगर में ऐसा मामला सामने आया है। यहां व्यक्ति ने पत्नी से तंग आकर चार साल के बेटे की जहर देकर हत्या करने के बाद खुद जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या करने की कोशिश की। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बहन के बयान पर भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि राजेश मित्तल उर्फ भोलू अपने परिवार के साथ रहता है। वह पेंट व पुट्टी का काम करता है। उसका 15 साल पहले उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। दंपती के दो बेटे हैं। बुधवार की रात को राजेश ने अपने बड़े बेटे मोहित को दुकान पर भेजकर छोटे बेटे भरत को जहरीला पदार्थ पिला दिया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई और राजेश बेहोश हो गया। दुकान से वापस आने के बाद मोहित ने दोनों को बेहोशी की हालत में देखकर आसपास के लोगों को बुलाया तथा दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने भरत को मृत घोषित कर दिया और राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि पहले भी पायल अपने प्रेमी के साथ लापता हो गई थी। बाद में उसने वापस आकर उससे माफी मांगी और कहने लगी कि वह अपनी बहन के पास गई थी। पुलिस से हुई बातचीत के बाद दोनों साथ रहने लगे। दस दिन पहले फिर पायल मोनू गांव धतूरी जिला बुलंदशहर के साथ चली गई। जिसके बाद से राजेश परेशान था। वहीं बहन ने पुलिस को बताया कि राजेेेश ने फोन करके अपनी पत्नी से तंग रहने की बात कही थी। उसने यह भी कहा था कि वह अपने दोनों बच्चों को जहर खिलाकर आत्महत्या कर लेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!