कचौड़ी खा रही लड़की के अपहरण के प्रयास में बुजुर्ग को पीटा, सीसीटीवी में घटना कैद (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 30 Aug, 2018 05:37 PM

ल्लभगढ़ के डीसीपी और एसीपी ऑफिस से मात्र 50 मीटर की दूरी पर बेखौफ बदमाशों ने तांडव किया। नकाबपोश 4-5 बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े एक युवती के साथ मारपीट कर उसे जबरन अपहरण करने का प्रयास किया गया, लेकिन स्थानीय लोगों के चिल्लाने पर यह बदमाश वहां से भाग...

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ के डीसीपी और एसीपी ऑफिस से मात्र 50 मीटर की दूरी पर बेखौफ बदमाशों ने तांडव किया। नकाबपोश 4-5 बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े एक युवती के साथ मारपीट कर उसे जबरन अपहरण करने का प्रयास किया गया, लेकिन स्थानीय लोगों के चिल्लाने पर यह बदमाश वहां से भाग गए। लगभग 5 मिनट की इस पूरी घटना में स्थानीय लोग प्रत्यक्षदर्शी बने रहे, तभी युवती को बचाने के प्रयास में एक बुजुर्ग की इन बदमाशों ने खूब पिटाई भी कर दी। वहीं पुलिस इस घटना को गंभीरता से ना ले कर इस मामले में दोनों पक्षों का समझौता करवाने की बात कह रही है। वहीं मारपीट और युवती को अपहरण करने की यह पूरी घटना पड़ोस के एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, घटना 27 अगस्त की दोपहर 2 बजकर 20 मिनट के आसपास हुई है। जब एक लड़की रेहड़ी पर कचौड़ी खा रही थी, इसी दौरान लड़की को कुछ बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया, जिसके विरोध में एक बुजुर्ग को भी पीट दिया गया। घटनास्थल पर खड़े लोग और घटनास्थल के पड़ोस में रहने वाली प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता सीमा जैन पूरी घटना की साक्षात प्रत्यक्षदर्शी रही। सीमा जैन के शोर मचाने के बाद यह बदमाश युवती को वहीं पर छोड़कर भाग गए।

सीमा जैन ने बताया कि वास्तव में यह कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है। सरेराह एक युवती को मारपीट कर उसका अपहरण कर रहे यह बदमाश कानून व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी है। सीमा की माने तो उनके द्वारा शोर मचाए जाने पर यह बदमाश वहां से भागे नहीं तो यह अपने साथ ही युवती का अपहरण कर के वहां से फरार हो जाते।

सीमा का कहना है कि उन्होंने एसीपी, थाना प्रभारी और कंट्रोल रूम को कई फोन किए लेकिन मौके पर कोई नहीं आया। फिर उन्होंने घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी और उन्हें मौके पर बुलवा कर युवती उनके हवाले कर दी।

वहीं चावला कॉलोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज विजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें परसों कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक लड़की के संग कुछ बदमाश झगड़ा कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे और उन्होंने लड़की और उसके पिता को चौकी में बुलवा लिया। पूछताछ के बाद उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों को भी बुलवा लिया। फिर दोनों पक्षों ने उन्हें लिखकर दे दिया कि उन्हें इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करवानी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!