गड़े धन के लालच में नर बलि देने की कोशिश, मौके पर पहुंची मां ने बचाई बच्चे की जान

Edited By Shivam, Updated: 20 Dec, 2019 09:09 PM

attempted to nar bali in the greed of money

गुरुग्राम के फर्रुखनगर में एक बच्चे की नरबली देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। सीआईए ब्रांच और पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नरबली के लिए लाया गया बच्चा भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि मामले में लिप्त दो अन्य तांत्रिक फरार...

मानेसर (राजेश): गुरुग्राम के फर्रुखनगर में एक बच्चे की नरबली देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। सीआईए ब्रांच और पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नरबली के लिए लाया गया बच्चा भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि मामले में लिप्त दो अन्य तांत्रिक फरार हैं, जिनके सुराग के लिए आरोपियों से पूछताद जारी है।

बताया जा रहा है कि फर्रुखनगर के वार्ड नंबर तीन स्थित भूतने की हवेली में गड़े हुए धन की चाह में ताांत्रिक क्रिया की जाती है। वार्ड नंबर सात के वत्स कॉलोनी में रहने वाले एक कक्षा 6 के छात्र का अपहरण करके ताांत्रिकों द्वारा नर बली चढ़ाने की कोशिश की गई। समय रहते छात्र की मां मौके पर पहुंच गई, जिसके चलते बच्चे की जान बचा ली गई। उधर, छात्र की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले से जुड़े आरोपी पिता-पुत्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

छात्र की मां पिंकी ने बताया कि उसके बेटे को फर्रुखनगर का ही रहने वाला प्रमोद अपनी बाईक पर बिठाकर बहला-फुसला कर अपने साथ उसके घर पर ले गया। जिसके बाद पिंकी अपने बच्चे की तलाश करते हुए प्रमोद के घर पहुंची तो वहां मौजूद महिलाओं ने बताया कि बच्चा यहां नहीं है, जबकि पिंकी को किसी ने बता दिया था, उसके बच्चे को प्रमोद के साथ देखा था।

पिंकी को शक हुआ तो वह प्रमोद के घर में पिछले दरवाजे से घुसी। वहां उसने देखा कि मकान के पीछे बनी टीन शेड के अंदर 7 फीट गहर गड्ढा खोदा हुआ था। वहां दो ताांत्रिक के साथ प्रमोद व उसका पिता गोविंद, प्रमोद की पत्नी भी वहां मौजूद थी। पास में ही हर्ष के हाथ में उन्होंने काजल लगा रखा था। यह सब देख उसने वहां से हर्ष को वापस ले आने लगी तो उन सब ने पिंकी के साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। उसने बताया कि जैसे तैसे वह अपने बच्चे को छुड़ाकर ले आई, वरना वे उसके बच्चे की बलि चढ़ा देते।

हर्ष ने बताया कि प्रमोद ने उसे चाकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। उसके घर में दो बाबा थे, जिन्होंने किसी चीज से हाथ काले कर दिए और कहा गया कि तुझे जो दिखे वो बाबा को बताना, फिर तुझे चॉकलेट देंगे।

उधर, इस मामले में थाना प्रभारी राव राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने पर गहनता से जांच की जा रही है। इसमें लिप्त बाबाओं की जानकारी के लिए हिरासत में लिए गए, पिता-पुत्र प्रमोद व गोबिंद से पूछताछ जारी है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!