मनीष ग्रोवर बनाम बलराज कुंडू, भ्रष्टाचार के आरोपों की लड़ाई आई सड़क पर

Edited By vinod kumar, Updated: 22 Jan, 2020 12:34 PM

association burnt effigy of balraj kundu

बलराज कुंडू और मनीष ग्रोवर के बीच भ्रष्टाचार के आरोप-प्रत्यारोपों की लड़ाई सड़क पर आई तो शहर के बीच चौक चौराहों पर पुतला फूंकने का सिलसिला मंगलवार को शुरू हो गया है। गोहाना अड्डा पर गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बलराज कुंडू का पुतला फूंककर विरोध...

रोहतक(मैनपाल): बलराज कुंडू और मनीष ग्रोवर के बीच भ्रष्टाचार के आरोप-प्रत्यारोपों की लड़ाई सड़क पर आई तो शहर के बीच चौक चौराहों पर पुतला फूंकने का सिलसिला मंगलवार को शुरू हो गया है। गोहाना अड्डा पर गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बलराज कुंडू का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। पुतले पर मंत्री बना दो प्लीज, लिखकर आग के हवाले किया गया। 

वहीं पूर्व मंत्री ग्रोवर व विधायक कुंडू के बीच की लड़ाई अब कार्यकत्र्ताओं की लड़ाई बनने को तैयार है लेकिन सरकार के आला नेताओं से लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तो खूब हो रही हैं लेकिन मामले में निष्पक्षता से जांच संबंधी कोई ठोस आदेश भी जारी नहीं किए जा रहे हैं। बलराज कुंडू ने कल सी.एम. की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कही है। वहीं, स्वयं विधायक बलराज कुंडू पर रमेश धनखड़ की शिकायत पर बलराज कुंडू के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ऐसे में कौन सही-कौन गलत है, इसका फैसला भविष्य के गर्भ में है।

जनता ड्रामा पहचानती है
कार्यकर्ताओं ने कहा कि बलराज कुंडू के खिलाफ जो मामला दर्ज हुआ है। अगर, कुंडू को गिरफ्तारी देनी थी तो वह अकेले थाने पहुंचते लेकिन डर के मारे महम की जनता को मोहरा बनाते हुए गिरफ्तारी देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि कुंडू के इस राजनीतिक ड्रामे को जनता अच्छी तरह पहचान गई है। दूसरों पर आरोप लगाने वाले कुंडू पहले खुद के अंदर झांककर देखें।

उन्होंने कहा कि जनता कुंडू द्वारा फैलाए जा रहे भ्रामक प्रचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। कपिल नागपाल ने कहा कि बलराज कुंडू विधानसभा चुनाव के बाद से रोहतक से पूर्व विधायक और सहकारिता मंत्री रहे मनीष कुमार ग्रोवर के खिलाफ झूठी बयानबाजी कर रहे हैं।  

कुंडू की सारी सम्पत्तियों की सी.बी.आई. से जांच हाे
गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान कपिल नागपाल ने पुतला फूंकते हुए सरकार से मांग की कि महम से विधायक बलराज कुंडू की सारी सम्पत्तियों की सी.बी.आई. से जांच कराई जाए। गोहाना अड्डे पर एकत्रित होकर बलराज कुंडू के खिलाफ नारे लगाए। एसोसिएशन के प्रधान नागपाल ने कहा कि बलराज कुंडू अपने निजी स्वार्थ के लिए महम की भोली भाली जनता का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक साधारण सा आदमी थोड़े से समय में साढ़े 7000 करोड़ रुपए की सम्पत्ति का मालिक कैसे बन गया। इसकी जांच होनी चाहिए। 

ये रहे मौजूद
इस मौके पर निगम पार्षद सुरेश किराड़, रोटी-डे संस्था के प्रधानदीपू नागपाल , निगम पार्षद प्रतिनिधि अमित जैन (जोजी), झज्जर रोड मार्बल एंड टाइल एसोसिएशन के प्रधान राजू भूटानी, भिवानी स्टैंड एसोसिएशन के प्रधान गौरव डाबड़ा, अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान हर्ष गिरधर, पालिका बाजार एसोसिएशन के प्रधान गुलशन निझावन, शोरी मार्कीट के प्रधान राजीव मल्होत्रा, निरंकारी मार्कीट के प्रधान मनोज बत्रा, व्यापारी नेता अशोक मिनोचा, व्यापारी नेता राजू बब्बर, इंद्रा मार्कीट एसोसिएशन के प्रधान सोनू भटनागर, किला रोड मंदिर वाली गली के प्रधान हैप्पी अनेजा, संदीप खुराना, एडवोकेट अशोक पसरिजा, एडवोकेट फिरोज गुलाटी, एडवोकेट तेजस आहूजा, एडवोकेट राघव बत्रा, व्यापारी नेता सागर रंजन आदि कई व्यापारी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!