हरियाणा में बनेगी ‘आप’ सरकार तो शहीदों के परिजनों को मिलेगा 1 करोड़ मुआवजा: केजरीवाल

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 01 Apr, 2018 11:05 AM

arvind kejriwal aap government compensation

दिल्ली के सी.एम. एवं ‘आप’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद शहीद सैनिकों के परिजनों एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता व उनके आश्रितों को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। हनुमान...

बहादुरगढ़/रोहतक(दीपक भारद्वाज): दिल्ली के सी.एम. एवं ‘आप’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद शहीद सैनिकों के परिजनों एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता व उनके आश्रितों को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। हनुमान जयंती के अवसर पर बहादुरगढ़ से अपने पैतृक कस्बा सिवानी मंडी तक शुरू किए गए रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि देश की सेनाओं में प्रत्येक दसवां सैनिक हरियाणवी मूल का है। हरियाणा की वर्तमान सरकार ने शहीद सैनिकों की शहादत की कद्र नहीं की है। उन्होंने कहा ‘आप’ की सरकार ही ऐसी सरकार है जिसने शहीदों के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है। 
PunjabKesari
वहीं, रोहतक में केजरीवाल ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर पंचायत एवं निकाय प्रतिनिधियों के साथ मजाक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आते ही न केवल सरपंचों, पंचों एवं नगर पार्षदों को डी.सी. रेट के आधार पर वेतन दिया जाएगा, बल्कि विधायकों एवं सांसदों की तर्ज पर पैंशन योजना भी लागू की जाएगी। वह बहादुरगढ़ से सांपला होते हुए रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय में पहुंचे थे। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पहली ऐसी सरकार है जिसके कार्यकाल में पंचायत प्रतिनिधियों को संघर्ष करना पड़ रहा है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा ने जातिवाद के नाम पर लोगों को लड़वाने का काम किया है। सैंकड़ों गाडिय़ों का काफिला केजरीवाल के रोड शो में शामिल रहा। रोहद टोल से रोहतक तक रोड शो के दौरान केजरीवाल कार्यकर्त्ताओं से मिले और उनमें चुनावी जोश भरा। काफिले के दौरान गाड़ियों की छत पर भी कार्यकर्त्ता खड़े हुए नजर आए, जिनके हाथों में केजरीवाल की फोटो छपे झंडे भी दिखाई दिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!