महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध पर छात्रों का गुस्सा, किया प्रदर्शन

Edited By Deepak Paul, Updated: 21 Apr, 2018 06:26 PM

angry anger against students crime against women

देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही रेप व हत्याओं की घटनाएं लगातार बढती जा रही हैं, जिसके विरोध में रोहतक शहर में स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने प्रदर्शन कर अपना रोष वयक्त किया।  उनका कहना है कि आशिफा को न्याय दिलवाने और देश और...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही रेप व हत्याओं की घटनाएं लगातार बढती जा रही हैं, जिसके विरोध में रोहतक शहर में स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने प्रदर्शन कर अपना रोष वयक्त किया।  उनका कहना है कि आशिफा को न्याय दिलवाने और देश और प्रदेश में हो रहे रेप की घटनाओं के विरोध में ये प्रदर्शन किया जा रहा है और सरकार से मांग की जा रही है कि  इन अारोपियों के खिलाफ सरकार सख्त कानून बनाए जिसके बाद दोषियों को जल्द ही सजा का प्रवाधान दिया जाए। ताकि हो रहे घिनौने अपराध पर लगाम लगाई जा सके।   
PunjabKesari
छात्रों का कहना है कि ये दरिंदे इतना बदसलूक करते है क्या हमें कोई वस्तु समझते हैं। हम कोई वस्तु नहीं हमारी भी कोई इज्जत है। हमारी इज्जत देश की इज्जत है। हिन्दू मुस्लिम को छोड़ कर यह बेटी की इज्जत है। कोई मुझसे पूछेगा कि वो तो मुसलमान है और तुम हिन्दू उन लोगों को यही जवाब है कि वो भी लड़की थी मैं भी लड़की हूं। 

आज लड़कियां अपने आप को सुरक्षित नहीं समझती है।
आज जो इस रेप की घटना पर राजनीती हो रही यह क्या है किसी नेता की मां बहन के साथ हो तो क्या वे नेता उस मामले में भी इस तरह की राजनीती करेंगे।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!