सोनीपत के अमन ने प्रदेश में प्राप्त किया 9वां स्थान, IAS बनना है सपना

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 22 May, 2018 02:05 PM

aman cbse 10th result 2018

10वीं के परीक्षा परिणामों में सोनीपत का अमन टॉप-10 में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रहा है। 97.6 प्रतिशत अंकों के साथ अमन प्रदेश में 9वें स्थान पर रहा। अमन के अलावा सोनीपत का कोई भी विद्यार्थी टॉप-10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुआ। अमन की...

सोनीपत(पवन राठी): 10वीं के परीक्षा परिणामों में सोनीपत का अमन टॉप-10 में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रहा है। 97.6 प्रतिशत अंकों के साथ अमन प्रदेश में 9वें स्थान पर रहा। अमन के अलावा सोनीपत का कोई भी विद्यार्थी टॉप-10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुआ। अमन की इस कामयाबी पर परिजनों ने खुशी व्यक्त करते हुए इसे उसकी मेहनत और लगन का परिणाम बताया। 
PunjabKesari
अमन के पिता और माता एक निजी स्कूल में अध्यापक हैं। पिता दिलबाग ने अमन की कामयाबी पर खुशी व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई कि अमन भविष्य में भी इसी लगन और मेहनत से सोनीपत का नाम रोशन करता रहेगा। 
PunjabKesari
वहीं, अमन ने बताया कि उसका लक्ष्य आई.ए.एस. की परीक्षा पास करके देश की सेवा करना है। अमन श्रीराम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, भिगान में पढ़ रहा है। स्कूल के प्रधानाचार्य नीरज त्यागी ने बताया कि अमन बेहद होनहार है। इसी स्कूल की आयुषी त्यागी स्कूल में दूसरे तो कनिका त्यागी तीसरे स्थान पर रही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!