चंडीगढ़ से हिसार के लिए एयर टैक्सी शुरु, CM खट्‌टर ने दिखाई हरी झंडी, सिर्फ इतने मिनट का होगा सफर

Edited By vinod kumar, Updated: 14 Jan, 2021 04:29 PM

air taxi service starts from chandigarh to hisar

मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर चंडीगढ़ से हिसार के लिए एयर टैक्सी सेवा शुरु हो गई। इसका शुभारंभ करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट से हिसार के लिए एयर टैक्सी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा...

चंडीगढ़ (धरणी): मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर चंडीगढ़ से हिसार के लिए एयर टैक्सी सेवा शुरु हो गई। इसका शुभारंभ करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट से हिसार के लिए एयर टैक्सी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का दिन प्रदेश के लिए विशेष है। उन्होंने कहा कि संयोग से आज मकर सक्रांति है और आज ही एयरपोर्ट से पहले चरण में हिसार की एयर टैक्सी की शुरुआत की गई है। 

PunjabKesari, haryana

मुख्यमंत्री ने बताया कि इसमे 4 लोग सवार हो सकेंगे और हिसार का सफर सिर्फ 45 मिनट का होगा। उन्होंने कहा कि अगले चरण में 18 जनवरी को हिसार से देहरादून और 23 जनवरी को तीसरे चरण में हिसार से धर्मशाला के लिए भी इसकी शुरुआत होगी। एयर टैक्सी को प्राइवेट टैक्सी के तौर पर बुक किया जा सकेगा, इसके रेट अलग होंगे। 

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ से हिसार के लिए 1755 रुपये एयर टैक्सी के देने होंगे, जिसकी ऑनलाइन बुकिंग के जरिए बुकिंग करवाई जा सकती है। ये एयर टैक्सी केंद्र सरकार की योजना के तहत चलेगी, जिसमें कुछ राहत केंद्र से भी मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!