नई कर्मचारियों की भर्ती के विरोध में सफाई कर्मचारियों की हुई झड़प

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 19 May, 2018 01:26 PM

against recruitment of new employees

फरीदाबाद ओल्ड जौन के नगर निगम कार्यालय पर पिछले 10 दिनों से हडताल पर बैठे कर्मचारियों ने सुबह होते ही उस वक्त हंगामा कर दिया। जब चोरी छुपे तरीके से निगम प्रशासन ठेके पर नये कर्मचारियों की भर्ती कर .....

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद ओल्ड जौन के नगर निगम कार्यालय पर पिछले 10 दिनों से हडताल पर बैठे कर्मचारियों ने सुबह होते ही उस वक्त हंगामा कर दिया। जब चोरी छुपे तरीके से निगम प्रशासन ठेके पर नये कर्मचारियों की भर्ती कर रहा था। सूचना मिलते ही सैंकडों कर्मचारी कार्यालय पहुंच गये और भर्ती होने के लिये आए कर्मचारियों से झड़प करते हुए उनके झाडू और डंडे छीने और भगा दिया। हंगामे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरे मामले को शांत करवाया।
PunjabKesari
कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि प्रशासन ने अगर कर्मचारियों को ठेके पर भर्ती किया और शहर की सफाई करवाई तो हडताली कर्मचारी र्इंट से ईंट बजा देंगे। ठेकेप्रथा को समाप्त करने वाली भाजपा सरकार में प्रशासनिक अधिकारी अब ठेके पर नये सफाई कर्मचारी भर्ती कर रहे है।
PunjabKesari
हडताली कर्मचारियों के नेताओं की माने तो सरकार वाल्मिकी समाज को आपस में लड़वाने का काम कर रही है। एक तरफ कर्मचारी हडताल पर बैठे हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रशासन उन्हीं के समाज के लोगों को ठेके पर भर्ती करके सफाई करवाने की फिराक में हैं।भाजपा सरकार ठेका प्रथा खत्म करने का दावा करती है और प्रशासनिक अधिकारी रातों रात ठेेके पर कर्मचारी लेकर शहर की सफाई करवा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!