पत्नी का कत्ल करने के बाद खून से सना थाने पहुंचा पति, बोला- साहब मैंने कर दी हत्या

Edited By vinod kumar, Updated: 29 Nov, 2019 04:42 PM

हिसार के समीप गगवा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी। वारदता को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ आजाद नगर थाने में पहुंचा गया और एसएचओ से बोला साहब में पत्नी की हत्या करके आया हूं। आरोपी को इस हालत में देखकर वहां तैनात...

हिसार(विनोद): हिसार के समीप गगवा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी। वारदता को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ आजाद नगर थाने में पहुंचा गया और बोला साहब में पत्नी की हत्या करके आया हूं। आरोपी को इस हालत में देखकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए। उसके बाद आरोपी रमेश कुमार ने उन्हें बताया कि मैंने अपनी पत्नी नीतू की हत्या कर दी है। आजाद नगर पुलिस ने आरोपी को काबू कर चाकू को जब्त कर लिया। आज पुलिस ने एक दिन के रिमांड के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया है। 
 

जानकारी के मुताबिक रमेश गाड़ी डेंट-पेंट का काम करता है। उसकी और उसके भाई की शादी करीब 12 साल पहले राजस्थान के तारा नगर के पास स्थित रेवासी गांव निवासी नीतू व सुनीता दोनों सगी बहनों के साथ हुई थी। शादी के करीब दो साल बाद उसकी और पत्नी में अनबन हो गई थी। उसी को लेकर रोजाना झगड़े भी होते थे। रमेश के दो बच्चे हैं। 

छह माह पूर्व रमेश के भाई मैकेनिक राजू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक राजू ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था। जिसमें उसने अपनी पत्नी सुनीता, छोटे भाई की पत्नी नीतू और सास व ससुर के खिलाफ प्रताडऩा का आरोप लगाया था। इसके बाद सुनीता और नीतू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बाद में दोनों बहने जमानत पर आ गई थी। 

रमेश ने बताया कि नीतू और उसकी बहन दोनों करीब एक माह पहले ही जमानत पर बाहर आई थी। उसके बाद गंगवा गांव में सरकारी स्कूल के पीछे एक कमरे में किराये पर रहने लगी थी। रमेश ने बताया कि उसके मन में भाई की मौत का बदला लेने की आग धधक रही थी, जिसके चलते बुधवार को मौका पाकर पत्नी का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी।

आजाद नगर थाना हिसार एसआई सुखजीत सिंह ने कहा कि सूचना मिलने पर मैं अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचा और जायजा लिया। मृतका के पति रमेश के बयान पर हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!