सिरफिरे आशिक रॉकी ने प्रेमिका का किया यह हश्र, पूछताछ में किया खुलासा(Video)

Edited By Shivam, Updated: 15 Jul, 2018 04:58 PM

पानीपत में फिल्मी स्टाइल में लोगो की जान का दुश्मन बना सरफिरा आशिक रोकी पिछले 10 दिनों में एक जिम को आग लगाई, पुलिस जवान समेत दो को मारी गोली, हालात नाजुक, प्रेमिका को घर से भगाने आदि मामलों मे आरोपी है। जब प्रेमिका के परिवार वालों ने थाने में...

पानीपत(अनिल राठी): पानीपत में फिल्मी स्टाइल में लोगो की जान का दुश्मन बना सरफिरा आशिक रोकी पिछले 10 दिनों में एक जिम को आग लगाई, पुलिस जवान समेत दो को मारी गोली, हालात नाजुक, प्रेमिका को घर से भगाने आदि मामलों मे आरोपी है। जब प्रेमिका के परिवार वालों ने थाने में शिकायत दी तो रोकी मेंटल हो गया, जिसके बाद उसने उक्त वारदातों को एक कड़ी में अंजाम दिया। जिनमें से दो लोगों को चैलेंज देकर को बना निशाना बना चुका है। वहीं मुखबिर की शिकायत पर हमलावर रोकी को पुलिस ने हथियार सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बताया कि जिस लड़की नर्गिस को वह लेकर भाग था, उसने सोनीपत के नारा नारी गांव के पास सिर पर गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है, और हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक कर फरार हो गया था। रॉकी की निशानदेही पर लड़की का शव बरामद कर लिया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, पिछले 10 दिन से पानीपत में अपराध की दुनिया में हलचल मचाने वाला अपराधी रॉकी को आज पुलिस ने एक बड़ा ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें रॉकी अपने दोस्त की बहन को उठा ले गया था, उसके पश्चात पीड़ित दोस्त की मदद करने वाले दोस्तों के खिलाफ साजिशों को अंजाम देने लगा।

रॉकी ने कुछ दिन पहले अपने पार्टनर महेंद्र की जिम में आग लगाकर उसे पुलिस प्रोटेक्शन लेने व फोन करके जान से मारने की धमकी दी थी, बाद में उसने जिम के मालिक महेंद्र के दोस्त राजन पर गोली चलाई। उसके बाद उसने फोन करके गोपाल को बोला था कि अगला नंबर तेरा है। रॉकी शातिर किस्म का अपराधी है वह लगातार वाट्स एप पर सक्रिय रहता था और अपने स्टेटस अपडेट के जरिए लोगों को धमकी देता था। अपराध करने के बाद आरोपी लाल रंग का गोला लगाकर अपराध का शिकार हुए व्यक्ति की फोटो भी व्हाट्सऐप पर डालता था।

मुख़बिर की सुचना पर आज  पुलिस टीम ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाकर रॉकी को तलाश किया और उसे नौल्था गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है। रॉकी की गिरफ्तारी की पुष्टि डीएसपी हेड क्वार्टर जगदीप दूहन ने की है। रॉकी को पकडऩे के लिए पानीपत पुलिस की सीआईए की तीनों टीमें, चांदनी बाग थाना व किला क्षेत्र थाना पानीपत साइबर सेल पुलिस की स्पेशल टीम ने मिलकर यह अभियान चलाया हुआ था। फिलहाल रॉकी को सीआईए पुलिस की टीम के हवाले कर दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी जगदीप दूहन ने बताया की शुरुवाती जांच में पुलिस ने रोकी से एक 32 बोर की पिस्टल दो मैगजीन और एक बाइक बरामद कर ली है। पुलिस द्वारा आरोपी रोकी को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। और उसके द्वारा सभी वारदातों में इस्तेमाल किए गए सभी हथियारों को बरामद किया जाएगा और उसके सभी साथियों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!