कोर्ट में पेश किया गया आरोपी मिला कोरोना पॉजिटिव, वकीलों में मचा हड़कंप

Edited By Shivam, Updated: 26 May, 2020 06:58 PM

accused came in court found corona positive stirred up among lawyers

सिरसा जिला के गांव बनी में पंचकूला का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोनो पॉजिटिव मिला, जिसके बाद से ऐलनाबाद के वकीलों में भय व्याप्त हो गया है। बताया जा रहा है कि बनी के जिस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है, उसे 19 मई को एक जुर्म में पुलिस द्वारा...

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना ): सिरसा जिला के गांव बनी में पंचकूला का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोनो पॉजिटिव मिला, जिसके बाद से ऐलनाबाद के वकीलों में भय व्याप्त हो गया है। बताया जा रहा है कि बनी के जिस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है, उसे 19 मई को एक जुर्म में पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर ऐलनाबाद न्यायालय में पेश किया गया था, जहां वह अपने वकील के सम्पर्क में आया था।

इसी आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज एक अन्य एफआईआर के तहत करीवाला पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर  21 मई को एक निजी वाहन में ऐलनाबाद न्यायालय में पेश किया था। उक्त आरोपी के साथ अन्य सहआरोपी भी थे। जिन्हें न्यायालय में पेश करने से पूर्व ऐलनाबाद के नागरिक अस्पताल में जांच के लिए लाया गया।  उसके बाद आरोपी पुलिस, अपने  वकील, जमानती शिनाख्ती आदि के सम्पर्क में आया। 

ऐलनाबाद न्यायालय द्वारा उसे जमानत न मिलने पर सिरसा जेल भेज दिया गया और एक दिन जेल में बिताने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन लेकिन आज उस आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो एलनाबाद के वकीलों में भय का माहौल पैदा हो गया है। 

एतिहातन तौर बार एसोसिएशन के सचिव एडवोकेट अमित गोयल द्वारा बार के सभी अधिवक्ताओं को सेफ जोन में रहने के लिए दूरभाष से अवगत करवा दिया गया है। बार एसोसिएशन द्वारा पूरा मामला एलनाबाद न्यायिक मजिस्ट्रेट माननीय दुष्यंत चौधरी के संज्ञान में ला दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!