दिल्ली से गुड़गांव ईद मनाने आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 17 May, 2021 08:19 AM

accused arrested for crime a girl delhi from gurgaon to celebrate eid

दिल्ली से गुडग़ांव ईद मनाने आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में मानेसर महिला थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 3 आरोपियों को राजस्थान के अलवर...

गुडग़ांव (ब्यूरो) : दिल्ली से गुडग़ांव ईद मनाने आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में मानेसर महिला थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 3 आरोपियों को राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान पटौदी इलाके के एक गांव निवासी 25 वर्षीय सुभाष, 21 वर्षीय नवीन एवं 20 वर्षीय अनुज के रूप में हुई है। तीनों ने अपने गांव में ही शुक्रवार रात वारदात को अंजाम दिया था। उन्हें सोमवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपितों में सुभाष शराब का कारोबारी है जबकि नवीन एवं अनुज उसके दोस्त हैं। 

वहीं इस मामले में एक नया मोड़ भी आ गया है जिससे पुलिस की परेशानी अब अरोपियों को आरोपी साबित करने में बढ़ गई है। दरअसल पीड़िता अदालत में अपने बयान से मुकर चुकी है लेकिन मैडीकल रिपोर्ट से यह प्रमाणित हो चुका है कि उसके साथ वारदात हुई थी। इसी आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है। 

ईद के दिन हुई घटना
पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक दिल्ली में रहने वाली एक युवती ईद की छुट्टी मनाने के लिए गुरुग्राम में रह रही अपनी सहेली के पास पहुंची थी। वहां से वह शुक्रवार देर शाम अपने 2 दोस्तों के साथ मीट खरीदने के लिए बाइक से पटौदी इलाके के एक गांव पहुंची। उसी दौरान स्कॉर्पियो सवार 3 युवकों ने उन्हें घेर लिया था। युवती व उसके दोस्तों को आरोपी कार में बंधक बनाकर अपने गांव ले गए थे। विरोध करने पर तीनों ने युवती के दोस्तों की पिटाई कर दी थी। उसके बाद न केवल तीनों ने दुष्कर्म किया था बल्कि युवती के एक दोस्त को भी दुष्कर्म करने के लिए मजबूर किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बाइक एवं 2 मोबाइल छीनकर तीनों को भगा दिया था।

मामले सामने आते ही महिला थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम भी आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। कुछ ही घंटे बाद सफलता हासिल हो गई। तीनों पुलिस से बचने के लिए अलवर भाग गए थे। गिरफ्तारी के बाद उनकी निशानदेही पर बाइक एवं दोनों मोबाइल भी बरामद कर लिए गए। महिला थाना प्रभारी (मानेसर) पूनम हुड्डा का कहना है कि भले ही पीड़िता अदालत में बयान देने से मुकर गई लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। मैडीकल रिपोर्ट से साफ हो चुका है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया था। मामले में युवती के दोस्तों को गवाह भी बनाया जाएगा। 

युवती व उसके परिजनों से पुलिस जल्द बात कर यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि कहीं युवती किसी डर की वजह से तो अदालत में अपने बयानों से नहीं मुकर रही है। आखिर जब युवती ने पुलिस में शिकायत दी और अपना मैडीकल भी करवाया तो रेप की पुष्टि भी हुई उसके बाद युवती ने अचानक अपने बयान क्यों बदले जिनके जवाब अब पुलिस तलाश रही है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!