अभय ने दुग्गल को बताया 'पैराशूट कैंडिडेट', दुग्गल ने भी किया पलटवार

Edited By Shivam, Updated: 28 Apr, 2019 12:38 AM

abhay told duggal parachute candidate duggal also replied

इनेलो नेता अभय चौटाला इनेलो प्रत्याशी चरणजीत सिंह रोड़ी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान अभय चौटाला ने कहा की कांग्रेस और भाजपा ने पैराशूट कैंडिडेट को चुनाव मैदान में उतारा है। अभय ने कहा कांग्रेस के प्रत्याशी को तो यहां के गांवों का नाम भी...

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो नेता अभय चौटाला इनेलो प्रत्याशी चरणजीत सिंह रोड़ी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान अभय चौटाला ने कहा की कांग्रेस और भाजपा ने पैराशूट कैंडिडेट को चुनाव मैदान में उतारा है। अभय ने कहा कांग्रेस के प्रत्याशी को तो यहां के गांवों का नाम भी नहीं पता। अभय ने बयान दिया तो जवाब में भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने पलटवार भी किया।

चौटाला ने लोगों से कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने आपके इलाके में पैराशूट कैंडिडेट उतारे हैं, जिनके बारे में आपको पता तक नहीं है। अभय ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी का तो जनता को भी नहीं पता होगा कि ये कहां से आए हैं। अभय ने लोगों से कहा कि हमारे प्रत्याशी को तो आप भली भांति जानते हो इसलिए अपने पराये की पहचान करें।

वहीं अभय के बयान पर भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने पलटवार किया। सुनीता दुग्गल ने कहा कि अगर ये ऐसी बात कर रहे हैं, तो इन्होंने जो कुरुक्षेत्र में प्रत्याशी उतारा है, वो कहां से आए हैं। उन्होंने कहा कि इनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं, इनके पास अब कुछ बचा नहीं है, इसलिए ऐसी अनर्गल बातें कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!