भाजपा के साथ जेजेपी ने लोभ व लालच में आकर किए गुप्त समझौते: अभय चौटाला

Edited By Shivam, Updated: 24 Jun, 2020 02:08 PM

abhay chautala said jjp made secret agreements with bjp in greed

भारतीय जनता पार्टी के साथ जननायक जनता पार्टी ने लोभ और लालच में आकर गुप्त समझौते किए और इसी के कारण आज दोनों ही पार्टियों को प्रदेश की जनता ने जनहित के काम न होने को लेकर इन्हें पूरी तरह से नकार दिया है और बरोदा उप-चुनाव के बाद भाजपा और जेजेपी की...

समालखा (वीरेंद्र): भारतीय जनता पार्टी के साथ जननायक जनता पार्टी ने लोभ और लालच में आकर गुप्त समझौते किए और इसी के कारण आज दोनों ही पार्टियों को प्रदेश की जनता ने जनहित के काम न होने को लेकर इन्हें पूरी तरह से नकार दिया है और बरोदा उप-चुनाव के बाद भाजपा और जेजेपी की सरकार टूट सकती है। यह आरोप और दावा इनैलो पार्टी के विधायक अभय सिंह चौटाला ने जौरासी खास गांव में इनैलो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही। 

अभय सिंह चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इनैलो पार्टी के साथ उन्हीं लोगों ने धोखा किया, जो लोग सत्ता की भूख के लालच के आगे भाजपा के आगे घुटने टेकने का काम कर रहे हैं, क्योंकि उनको प्रदेश की जनता से कुछ लेना-देना नहीं, बस उनको तो केवल सत्तारूढ़ पार्टी में ऐशो आराम करने के लालच ने इनैलो के साथ भीतरीघात करने का काम किया और अब दोनों पार्टियों की सरकार ने जनता से इस तरह से धोखा किया कि दोनों पार्टियों ने चुनाव से पहले जनता से जो वायदे किए थे, दोनों में से इन्होंने 8 महीने का कार्यकाल बीत जाने के बाद एक भी वायदे को पूरा नहीं किया, इसलिए आज हरियाणा प्रदेश की जनता ने इनको पूरी तरह से नकार दिया है। इनको बरोदा उपचुनाव में यह भी पता लग जाएगा कि जनता इनको बिल्कुल ही नहीं चाहती। इस मौके पर अभय चौटाला ने भाजपा और जेजेपी पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि आज हरियाणा का किसान अपनी फसल को बेचने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। 

इनैलो में आस्था जताने वालों को पटका पहनाई पार्टी ज्वाईन
इस मौके पर इनैलो पार्टी को छोडकऱ जेजेपी में जाने वाले काफी लोगों ने दोबारा इनैलो ज्वाईन की, जबकि इसके अलावा कुछ लोगों ने कांग्रेस और अन्य पार्टियों को छोडकऱ भी इनैलो में अपनी आस्था जताई। अभय सिंह चौटाला ने सभी को पटके पहनाकर पार्टी में ज्वाईन करवाया और कहा कि वैसे तो पार्टी में सभी आने वाले लोगों का स्वागत है। इस दौरान जौरासी खास, आट्टा, झट्टीपुर, मच्छरौली, जौरासी खालसा, सनौली, हथवाला, गढ़ी, करहंस, शहरमालपुर और डिकाडला गांव समेत अन्य काफी गांव के लोगों ने इनैलो में अपनी आस्था जताई।

इस मौके पर डी.के. सहरावत, इनैलो हलका प्रधान, सुरेंद्र कहराणा, अशोक जौरासी, विजय पटवारी, पूर्व सरपंच, रामकुमार सहरावत, प्रेमलता छौक्कर, शमशेर, दलबीर मोर, पूर्व चेयरमैन, रामकुमार, संदीप डिकाडला, दीपक, नवीन नैन आदि इनैलो पदाधिकारियों और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!