हांसी में होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी: अभय चौटाला

Edited By Shivam, Updated: 24 Feb, 2019 10:04 PM

abhay chautala said inld rally breaks all records in hansi

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि एक मार्च को हांसी में होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी, इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वालों को इस रैली से सबक मिलेगा। जिन कांग्रेस के लोगों ने...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि एक मार्च को हांसी में होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी, इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वालों को इस रैली से सबक मिलेगा। जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो को खत्म करने का सोचा था, उन्हें हम धरातल पर लेकर आए हैं। अभय चौटाला बहादुरगढ़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे।

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को जेल भेजकर यह सोचा था कि इनेलो खत्म हो गई। हम उन्हें धरातल पर लेकर आए हैं और आने वाले समय में इनेलो पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी। अभय चौटाला ने जेजेपी नेता सांसद दुष्यंत चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं कल विधानसभा में पेश होने जा रहे हरियाणा की बजट को लेकर भी बीजेपी को घेरा।

चौटाला का कहना है कि उन्होंने बसपा से गठबंधन नहीं तोड़ा उनका गठबंधन तो जनता से है। गठबंधन बसपा वालों ने तोड़ा है। उन्होंने बसपा से गठबंधन सिर्फ जींद बाई इलेक्शन के लिए नहीं किया था। बल्कि यह गठबंधन लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए भी किया गया था, लेकिन बसपा ने बिना कोई कारण बताए गठबंधन तोड़ दिया। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए गए इनेलो के बीजेपी में विलय के बयान पर भी अभय चौटाला ने जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला का कहना है कि दुष्यंत बच्चे हैं और बचकानी हरकतें कर रहे हैं। वह सारा दिन झूठ बोलते फिरते रहते हैं।

हरियाणा विधानसभा में कल पेश होने वाले बजट पर भी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभय चौटाला का कहना है कि हर साल बजट में गोलमाल ही होता है। सरकार कहती है कि कोई नया टैक्स नहीं लगाया गया है। लेकिन अगले ही दिन बड़े हुए टैक्स लोगों के सामने आते हैं। अभय चौटाला का कहना है कि आगामी चुनाव को देखते हुए हो सकता है कि इस बजट में किसानों को लुभाने के लिए बीजेपी कोई घोषणा कर दे। लेकिन किसान अब समझदार हो चुके हैं। उनका कहना है कि महामहिम के अभिभाषण की तरह ही बजट का प्रस्ताव विधानसभा में पढ़ा जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!