3 जनवरी से फील्ड में उतरेंगे अभय चौटाला, बैठकें कर जनता से होंगे रूबरू

Edited By Isha, Updated: 18 Dec, 2019 10:49 AM

abhay chautala field january 3 public meetings districts

इनैलो नेता अभय सिंह चौटाला 3 जनवरी से प्रदेश के सभी जिलों में विभिन्न प्रकोष्ठों की क्रमवार जिला स्तरीय कार्यक्रम/बैठकें कर जनता से रू-ब-रू होंगे और गठबंधन सरकार की नाकाम कारगुजारियों........

चंडीगढ़ (बंसल) : इनैलो नेता अभय सिंह चौटाला 3 जनवरी से प्रदेश के सभी जिलों में विभिन्न प्रकोष्ठों की क्रमवार जिला स्तरीय कार्यक्रम/बैठकें कर जनता से रू-ब-रू होंगे और गठबंधन सरकार की नाकाम कारगुजारियों बारे जनता को अवगत करवाएंगे। अभय ने कहा कि हरियाणा में जबसे गठबंधन की सरकार आई है हर रोज 2 या 3 बलात्कार, डकैती व फिरौती आदि घटनाएं प्रतिदिन सुर्खियां बनती हैं।

स्वामीनाथन रिपोर्ट के बारे में सरकार आंखें मूंदे बैठी हैं और किसान गन्ने के भाव के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। हर वर्ग महंगाई से तंग होकर रोजी-रोटी को तरस रहा है। प्याज व आलू एवं अन्य सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन सरकार है कि जनता के दुख-दर्द को समझने के बजाय सत्ता के नशे में चूर आंखें बंद किए बैठी है।

अभय 3 जनवरी को फतेहाबाद-सिरसा, 4 को हिसार-भिवानी, 5 को मेवात-गुरुग्राम, 6 को पलवल-फरीदाबाद, 9 को रेवाड़ी-महेंद्रगढ़, 10 को दादरी-रोहतक-झज्जर, 11 को सोनीपत-पानीपत, 12 को करनाल-यमुनानगर, 13 को पंंचकूला, 16 को अम्बाला-कुरुक्षेत्र, और 17 जनवरी को कैथल और जींद जिले में जिलास्तरीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!