12 घंटे के अंदर 2 बार गैंगरेप का शिकार हुई थी नाबालिगा, 8 दिन बाद भी आरोपी फरार

Edited By Isha, Updated: 08 Aug, 2019 05:58 PM

a minor was a victim of gang rape twice within 12 hours

नूंह जिले के पुन्हाना थाना एरिया से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गनपांइट पर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया हैं। आरोप है कि आरोपी नाबालिग लडकी को बाइक पर अपहरण कर

नूंह मेवात (ऐ के बघेल):  नूंह जिले के पुन्हाना थाना एरिया से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गनपांइट पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया हैं। आरोपी नाबालिग लडकी का अपहरण कर जंगलों में ले गए जहां तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया।  पीड़िता ने घर आकर घटना की सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई।  महिला थाना नूंह में जैसे - तैसे कई दिन बाद एफआईआर तो दर्ज हुई , लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण घटना के 8 दिन बाद भी आरोपी फरार हैं।  वहीं पुलिस ने पीड़िता की पिता की शिकायत पर सोमवार को तीन नामजद सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट एवं जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीडित के पिता ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय लड़की 30 जुलाई की शाम को घर से लापता हो गयी। जिसे चारों तरफ ढूंढा , लेकिन लड़की कहीं नहीं मिली। गत 31 जुलाई को लड़की पुराने घर के पास मिली। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी लड़की ने बताया कि 30 जुलाई की शाम समीम गांव सुनहेड़ा उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुन्हेडा के जंगलों में ले गया। जहां उसके अन्य दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे। जहां तीनों ने पूरी रात बंदूक दिखाकर जबरदस्ती रेप किया और रात के 3-4 बजे ही तीनों किसी को नाम बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। जब लडकी उसी रात को ही जुरहेड़ा रोड से होते हुए घर की तरफ पैदल आ रही थी। तो लड़की ने बताया कि रास्ते में एक गाडी जिसमें दो लोग सवार थे पास आकर रूकी और घर छोड़ने के बहाने गाडी में बैठा लिया। दोनों आरोपी उसे एक ऑफिस  में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ दोबारा रेप किया। आरोपी लड़के गत  31 जुलाई की सुबह जुरहेड़ा  रोड पर छोड़कर फरार हो गए। पीडिता के पिता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत 1 अगस्त को महिला पुलिस थाने को दी। लेकिन घटना के 5 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, पुुलिस द्वारा बार - बार गुमराह किया जा रहा है। जिसकी वजह से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं आरोपी बार-बार शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी रहे है।

इस बारे में महिला थाना नूंह इंचार्ज राजकला ने बताया कि लड़की का मेडिकल करा दिया गया। गुरुवार को मोबाइल कोर्ट पिनगवां में नाबालिग लड़की के 164 के ब्यान दर्ज कराये जा रहे हैं। वहीं शिकायत के आधार पर समीम एवं आलम निवासी सुन्हेडा, अजरू निवासी खेडला पुन्हाना तथा दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला थाना प्रभारी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपियों शीघ्र -अतिशीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा। खास बात यह है कि महिला एसएचओ राजकला और पीड़ित लड़की के पिता के ब्यान भी आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!