गन प्वाइंट पर 5 नकाबपोशों ने शैलर मालिक से लूटे 20 लाख, चावल खरीदने दिल्ली जा रहा था पीड़ित

Edited By Manisha rana, Updated: 13 Jan, 2021 08:58 AM

5 masked men robbed 20 lakhs from shellar owner at gunpoint

दिल्ली में चावल खरीदने जा रहे शैलर मालिक से ईगराह गांव के पास 5 नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल प्वाइंट पर 20 लाख रुपए लूटे और फिर उसका अपहरण कर लिया। अगले दिन सुबह नकाबपोश शैलर मालिक को दातासिंह वाला गांव के पास उतारकर फरार हो गए...

जींद : दिल्ली में चावल खरीदने जा रहे शैलर मालिक से ईगराह गांव के पास 5 नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल प्वाइंट पर 20 लाख रुपए लूटे और फिर उसका अपहरण कर लिया। अगले दिन सुबह नकाबपोश शैलर मालिक को दातासिंह वाला गांव के पास उतारकर फरार हो गए। शैलर मालिक अपने जानकार के साथ चावल खरीदने दिल्ली जा रहा था।

सदर थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर एक को नामजद कर 5 अन्य के खिलाफ राशि लूटने, अपहरण करने, धमकी देने, साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। फतेहाबाद के रतिया शहर निवासी सियासत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह चावल का शैलर चलाता है जबकि टोहाना निवासी नरेश कुमार उर्फ निक्कू चावल कि दलाली करता है। 7 जनवरी शाम को खोखर राइस मिल रतिया से नरेश उर्फ निक्कू की कार में दिल्ली के लिए वे दोनों चावल खरीदने के लिए चल पड़े।

उसके पास चावल की पेमैंट करीब 20 लाख रुपए थे। जब वह जींद में ईगराह गांव से जींद की तरफ कुछ दूर निकले तभी उसकी कार के आगे एक कार आकर रुकी। कार में से 5 नकाबपोश उतरे और उस पर पिस्टल तान कर पैसे देने के लिए कहा। जब उसने देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट कर 20 लाख रुपए लूट लिए। फिर अपहरण कर अगले दिन उसे दातासिंह वाला गांव के पास कार से उतारकर भाग गए। सदर थाना पुलिस ने नरेश उर्फ निक्कू को नामजद कर 5 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!