3 दिन में 4 वारदातों को दिया अंजाम, अब पहुंचे सलाखाें के पीछे

Edited By vinod kumar, Updated: 06 Jan, 2020 05:22 PM

4 incidents committed in 3 days now behind bars

नाहरा-नाहरी रोड स्थित ओढऩी साड़ी शॉप पर गोली चलाकर व उसके संचालक से फोन पर 5 लाख की फिरौती मांगने के आरोपियों को पुलिस ने 4 दिन में ही गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में वारदात वाले दिन ही एक फैक्टरी कर्मी को गोली मारकर 5...

बहादुरगढ़(भारद्वाज): नाहरा-नाहरी रोड स्थित ओढऩी साड़ी शॉप पर गोली चलाकर व उसके संचालक से फोन पर 5 लाख की फिरौती मांगने के आरोपियों को पुलिस ने 4 दिन में ही गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में वारदात वाले दिन ही एक फैक्टरी कर्मी को गोली मारकर 5 हजार रुपए व मोबाइल लूटने की वारदात का भी खुलासा किया है। यही नहीं उन्होंने छीना-झपटी की 2 अन्य वारदात को भी अंजाम देने की बात कबूली है। पकड़े गए आरोपियों को थाना शहर पुलिस सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी। 

रविवार को थाना शहर परिसर में रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान डी.एस.पी. अजायब सिंह व एस.एच.ओ. बिजेंद्र ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में लाइनपार निवासी सौरभ व रीतिक विवेक शामिल हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों ने मिलकर नाहरा-नाहरी रोड स्थित ओढऩी साड़ी शॉप सैंटर के संचालक दिलीप से पहले तो नया साल का खर्चा खत्म होने की बात कहते हुए उसके मोबाइल पर कॉल कर 5 लाख रुपए भिजवाने की बात कही और उक्त रुपए न देने पर उसके छोटे बेटे को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। यही नहीं बाद में विवेक व रीतिक बाइक पर सवार होकर दुकान पर पहुंचे। बाद में रितिक ने बाहर से ही दुकान पर गोली चला दी थी जो कि उसके शीशे के दरवाजे के ऊपरी हिस्से में जा लगी थी। 

यही नहीं तीसरा आरोपी सौरभ जो कि फोन करता हुआ पैदल ही दुकान की तरफ आया और बाद में वे अपनी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से बाइक पर ही बैठकर फरार हो गए थे। यह सब वाक्या दुकान के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गया था जिसकी फुटेज जब थाना शहर एस.एच.ओ. बिजेंद्र व सी.आई.ए. टीम ने खंगाली तो आरोपियों की पहचान संभव हो पाई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को शहरी क्षेत्र से धर दबोचा है।  

4 वारदातों का हुआ खुलासा
जिस दिन साड़ी शॉप पर दिन-दिहाड़े गोली चलाई गई थी और उसके संचालक से 5 लाख की फिरौती मांगी गई थी उसी दिन आरोप है उक्त आरोपियों ने सांखोल के नजदीक दुर्गा कालोनी के पास एक फैक्टरी कर्मी से भी पर्स व मोबाइल छीन लिया था। जब फैक्टरी कर्मी संजय ने विरोध किया तो उन्होंने उस पर गोली चला दी थी। जो संजय के पेट में जा लगी थी।

यही नहीं इस वारदात से एक दिन पहले ही उन्होंने टीकरी बार्डर से एक राहगीर का भी मोबाइल फोन छीन लिया था और इसी छीने हुए फोन के माध्यम से उन्होंने ओढऩी शॉप सैंटर संचालक दिलीप से 5 लाख की फिरौती मांगी थी। इसके अलावा ड्रेन के पास से भी कुछ रोज पहले उन्होंने बाइक को छीना था। पकड़े गए आरोपियों सौरभ, रीतिक व विवेक ने अब तक प्रारंभिक जांच में ही 4 वारदातों को अंजाम देने की बात कही है। उनका अन्य किसी वारदातों में हाथ रहा है या नहीं इसको लेकर पुलिस जानकारी जुटा रही है। 

शराब तस्करी का भी आरोप
अब तक पुलिस पूछताछ में जो बात सामने आई है उसमें पकड़े गए आरोपी पहले शराब तस्करी का कार्य करते थे और ट्रेन के माध्यम से बिहार में शराब भी सप्लाई करते थे। बिहार में ही उनका एक साथी तस्करी के आरोप में पकड़ा हुआ है। बताया गया है कि उसकी मदद व अपने शौक पूरे करने के लिए वे वारदात को अंजाम दे रहे थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!