प्लाट बेचने का झूठा इकरारनामा लिखवाकर हड़पे 20 लाख रुपए, मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 01 Jan, 2020 10:47 AM

20 lakh rupees false plot case registered

रोहतक रोड़ स्थित न्यू डिफैंस कालोनी निवासी एक व्यक्ति को प्लाट  बेचने का झूठा इकरारनामा लिखवाकर लाखों रुपए हड़प लिए। लाखों रुपए हड़पने के बाद प्लाट की रजिस्टरी करवाने में आना.......

भिवानी (वजीर) : रोहतक रोड़ स्थित न्यू डिफैंस कालोनी निवासी एक व्यक्ति को प्लाट बेचने का झूठा इकरारनामा लिखवाकर लाखों रुपए हड़प लिए। लाखों रुपए हड़पने के बाद प्लाट की रजिस्टरी करवाने में आना कानी करने पर प्लाट खरीदने वाले को शक हुआ तो उसने अपने स्तर पर इसकी जांच पड़ताल की तो पूरा मामला ही फर्जी निकला। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उनकी  तलाश शुरु कर दी। रोहतक रोड़ स्थित न्यू डिफैंस कालोनी निवासी सत्यपाल ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि नीमड़ी मालपोश निवासी मुकेश व उसकी पत्नी शर्मिला ने मिलकर उसके साथ प्लाट बेचने का इकरारनामा किया था। इसके बाद बतौर बयाना आरोपित ने उससे 15 लाख रुपए तथा 5 लाख रुपए उसके घर आकर ले गया। आरोपित ने उसे झूठा इकरारनामा लिखवाकर दे दिया।

इसके बाद उन्होंने प्लाट की रजिस्टरी नहीं करवाई। जब उसने आरोपितों से पैसे वापस मांगे तो आरोपित की पत्नी उसे जेल भिजवाने की धमकी देती है, उधर केहरपुरा निवासी एक महिला ने हेतमपुरा निवासी एक व्यक्ति के साथ जमीन बेचने का इकरारनामा कर लाखों रुपए हड़प लिए। पैसे हड़पने के बाद जमीन की  रजिस्टरी करवाने में आनाकानी करने पर पीड़ित शंकर  ने अपने स्तर पर खोजबीन की तो पाया कि आरोपितों ने उक्त जमीन का एग्रीमैंट हेतमपुरा निवासी प्रदीप के साथ 18 मई 2015 को किया हुआ है और 12 लाख  रुपए आरोपित ने प्रदीप से नकद प्राप्त कर चुकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!