लाखों की लूट का पर्दाफाश: शिकायतकर्ता ने ही जीजा के साथ रची थी साजिश, तनख्वाह न बढ़ाने से आहत था आरोपी

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Sep, 2022 01:46 PM

17 39 lakh loot busted in panipat

पानीपत के नेशनल हाईवे 44 पर पुलिस लाइन के सामने हुई 17.39 लाख की लूट का महज 24 घंटे में पर्दाफाश किया गया। यह वारदात किसी और ने नहीं बल्कि खुद...

पानीपत (सचिन) : पानीपत के नेशनल हाईवे 44 पर पुलिस लाइन के सामने हुई 17.39 लाख की लूट का महज 24 घंटे में पर्दाफाश किया गया। यह वारदात किसी और ने नहीं बल्कि खुद शिकायतकर्ता कलेक्शन सुपरवाइजर ने अपने कुरुक्षेत्र निवासी जीजा के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि शिकायतकर्ता सुखजीत ही वारदात का मास्टर माइंड निकला है। आरोपी ने एक ही बार में अमीर बनने के लिए अपने जीजा सुखबीर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही आरोपी सुखजीत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कंपनी मालिक काफी समय से उसकी तनख्वाह भी नहीं बढ़ा रहा था। इस वजह से भी उसने कंपनी के कलेक्शन के पैसे हड़पने के लिए वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी सुखजीत निवासी अर्जुन नगर पानीपत असंध रोड पर स्थित वर्धमान टेक्सटाइल में फिल्ड सुपरवाइजर के रूप में नौकरी करता है। सुखजीत का काम विभिन्न कंपनियों से पैसे इकट्ठे करके लाना था। सुखजीत ने कंपनी के पैसे हड़पने के लिए कुछ दिन पहले अपने जीजा सुखबीर के साथ मिलकर योजना बनाई। 28 सितम्बर को मच्छरौली के पास स्थित कपूर इंडस्ट्रीज से अपनी कंपनी के 17 लाख 39 हजार रूपये कलेक्शन कर ला रहा था। आरोपी सुखजीत ने योजना अनुसार अपने जीजा सुखबीर को वहां पर बुलाया और पैसों से भरा बैग उसको देकर अपने साथ लूट की वारदात की झूठी कहानी गढ़कर पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

आरोपी शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह कंपनी के मालिक के कहे अनुसार बुधवार सायं करीब सात बजे समालखा के नजदीक कपूर इंडस्ट्रीज से कंपनी के 17 लाख 39 हजार रूपए लेकर बाइक से कंपनी में लौट रहा था। रास्ते में जीटी रोड पर करहंस के पास पीछे से दो अज्ञात युवक एक बाइक पर सवार होकर आए और पिस्तौल के बल पर मारपीट कर उससे पैसों से भरा बैग छीनकर ले गए। आरोपी सुखजीत मार्केट से लाखों रूपए में पेमेंट इक्कठी करके लाता था। उसको लगता था मालिक कानूनी कार्रवाई से डर से लूट की इतनी बड़ी रकम के संबंध में शिकायत दर्ज नहीं करवाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!