युवक का शिकार बनी 12 साल का मासूम बच्ची, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Shivam, Updated: 20 Jun, 2018 10:03 PM

12 year old girl raped by guy accused arrested

शहर में बच्चियों के प्रति होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भले ही सरकार ने बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण करने वाले अपराधियों को फांसी की सजा का कानून बना दिया हो लेकिन फिर भी लोगों को इस कानून की कोई परवाह नहीं है। ताजा मामला फरीदाबाद में...

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर में बच्चियों के प्रति होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भले ही सरकार ने बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण करने वाले अपराधियों को फांसी की सजा का कानून बना दिया हो लेकिन फिर भी लोगों को इस कानून की कोई परवाह नहीं है। ताजा मामला फरीदाबाद में सामने आया है जहां पड़ोसी कमरे में किराए पर रहने वाले एक युवक ने 12 साल की बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर उसे शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बच्ची की मां की ने बताया कि उनके पड़ोसी कमरे में किराए पर रहने वाले युवक इम्तियाज खान उसकी 12 साल की बेटी को अपने कमरे में ले गया और अंदर से कुंडी लगा दी और अपनी हवस का शिकार बनाया। उन लोगों को मालूम चल गया और उन्होंने शोर मचा कर दरवाजा खुलवाया। बच्चे की मां की माने तो अभी 6 दिन पहले ही उसकी बड़ी बेटी की मृत्यु हुई है, जिसके बच्चे के लिए वह डॉक्टर के पास दवा लेने गई थी।

वहीं पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली है कि इम्तियाज खान नाम का युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!