बिजली बिल कम करवा कर ही दम लेंगे :तेजवीर सिंह

Edited By Updated: 22 Dec, 2015 04:54 PM

electricity bills are going to be able to get low tejbir singh

इनेलो के पूर्व विधायक तेजवीर सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी पंचायती चुनाव भी लड़ेगी और बिजली बिलों की

पंचकूला, (उमंग श्योराण) : इनेलो के पूर्व विधायक तेजवीर सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी पंचायती चुनाव भी लड़ेगी और बिजली बिलों की वृद्धि को लेकर बेमियादी धरना भी देगी,कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की भांति एक दिन धरना देकर केवल राजनीति में बने रहने का बहाना नही बनाएगी। तब तक सरकार से संघर्ष करती रहेगी,जब तक प्रदेश के करीब 56 लाख बिजली उपभोक्ताओं को बढ़े हुए बिल वापिस लेकर वह राहत नहीं देगी। वे मंगलवार को पंचकूला में पार्टी द्वारा दिए जा रहे बेमियादी धरने का नेतृत्व कर रहे थे। 

मंगलवार को बिजली बिलों बढ़ कर आने को लेकर कैथल जिले के पूण्डरी हलके के इनेलो कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इस दौरान पुण्डरी हलके से जिला प्रधान कवरपाल व सैकड़ों लोग मौजूद थे। धरने में विधायक बलवान दौलतपुरिया,पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी,प्रदेश कार्यालय सचिव नछत्तर मल्हान सहित पंचकूला जिला के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

तेजवीरसिंह ने धान खरीद घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि पिछली बार धान की 52 प्रतिशत् रोपाई की गई और अब की बार 65 प्रतिशत्,जबकि हालात ऐसे हैं कि 16 लाख मैट्रिक टन धान फालतू आया है। सरकार की यह बात समझ में नहीं आ रही है। 

उन्होंने कहा कि बिजली बिलों की वृद्धि वापिस लेने को लेकर चाहे हमें जेल भरो आंदोलन क्यूं न चलाना पड़े,वो भी चलाएंगे,बाजार बंद करने पड़े तो वो भी करेंगे और यहां तक आमरण अनशन पर भी बैठेंगे,लेकिन हर हालत में 3 गुणा वृद्धि के साथ बिजली उपभोक्ताओं के बिलों को वापिस करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला मंडियों का दौरा किया करते थे,किसानों की समस्याओं को जानकर मौके पर ही निपटाते थे,आज की सरकार किसानों का शोषण करने पर तुली है। किसान के उत्थान के लिए काम न करके भ्रष्टाचार की आड़ में खुद की जेबें भरने का काम कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!