मासूम बच्ची का अपहरण के बाद बलात्कार, मामला दर्ज

Edited By Shivam, Updated: 09 Dec, 2018 08:37 PM

rape after kidnapping of innocent child case filed

चार वर्षीय मासूम बच्ची का एक युवक ने अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की दादी के मौके पर पहुंचने पर आरोपी युवक बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। तबीयत खराब होने पर बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया।...

पलवल(दिनेश): चार वर्षीय मासूम बच्ची का एक युवक ने अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की दादी के मौके पर पहुंचने पर आरोपी युवक बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। तबीयत खराब होने पर बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने मेडिकल जांच व प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को घर भेज दिया। महिला थाना पुलिस ने बच्ची की दादी की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक पीड़िता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी चार वर्षीय पौत्री गत सात दिसंबर की दोपहर करीब तीन बजे घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय गांव रामपूर खोर निवासी मनोज बच्ची उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की दूसरी पोत्री ने बताया कि मनोज बच्ची को उठाकर अपने घर की तरफ ले गया है। जिसके बाद पीड़िता भागकर मनोज के घर पहुंची और धक्का मारकर दरवाजे को खोला तो देखा कि मनोज बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

बच्ची की दादी को देख मनोज उसे छोडकऱ फरार हो गया। तबीयत खराब होने पर बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची का मैडिकल कराया और प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को घर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी को उसी के गांव से गिरफ्तार कर लिया और शनिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!