मेडिकल स्टोर संचालक को मारी गोली, कैश लूटा

Edited By Isha, Updated: 22 Aug, 2019 11:42 AM

medical store operator shot looted cash

साइबर सिटी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। कुख्यात गैंगस्टर कौशल के दुबई में पकड़े जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अब गुडग़ांव में वारदातों में कमी आएगी लेकिन बदमाश पहले की तरह ही घटनाएं कर रहे हैं।

गुडग़ांव: साइबर सिटी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। कुख्यात गैंगस्टर कौशल के दुबई में पकड़े जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अब गुडग़ांव में वारदातों में कमी आएगी लेकिन बदमाश पहले की तरह ही घटनाएं कर रहे हैं। भौंडसी थाना एरिया अंतर्गत भौंडसी गांव में कार से आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने एक मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारकर दुकान में लूटपाट की। बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखे करीब 40 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। वहीं अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग दहशत में आ गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची छानबीन में जुट गई। घायल व्यक्ति गुडग़ांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि जहां वारदात हुई वहां से नाका कुछ ही दूरी पर है। दिलचस्प बात यह है कि जब बदमाश नाका से निकल गए तो पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में जानकारी हुई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। भौंडसी गांव निवासी मनोज की सोहना रोड स्थित चौक पर मेडिकल स्टोर है।

बताया जाता है कि मंगलवार रात 11 बजे के करीब वह अपने बेटे के साथ दुकान से घर जाने के लिए निकलने वाले थे। इस दौरान कार से नकाबपोश 4 बदमाश दुकान पर पहुंचे। बताया जाता है कि दो युवकों के हाथ में पिस्टल था। इनका एक साथी बाहर कार में बैठा रहा। बदमाशोंं ने दुकान में घुसते ही मनोज से कैश मांगा। जब मनोज ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी जो मनोज के कनपटी पर लगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!